- सौरभ मर्डर केस में दोनों बेटों के साथ ललित राय गिरफ्तार

- छह बजे घर से रीचार्ज कराने निकला, पंद्रह मिनट बाद हो गई मौत

PATNA: सौरभ मर्डर केस में ललित राय सहित उसके दो बेटे रवि व राहुल को अरेस्ट किया गया है। अब चंदन की खोज में दानापुर पुलिस जुटी है। सौरभ के पिता द्वारा दर्ज नेम्ड एफआईआर के आधार पर पुलिस ने ललित राय व उनके बेटों को गिरफ्तार किया है। पीएमसीएच के पोस्टमार्टम रूम के बाहर सैकड़ों की तादाद में आए सौरभ के फैमिली मेंबर्स और उसके कॉलेज के फ्रेंड्स हैरान थे कि एक दिन पहले वो कॉलेज बीआईटी मेसरा आया था। फ्रेंड्स से पढ़ाई को लेकर नोट्स पर भी बात हुई थी, लेकिन अचानक सवा छह बजे उसकी हत्या हो गई। फ्रेंड्स को इसकी सूचना देर रात मिली। सुबह से ही पोस्टमार्टम रूम के बाहर अपने दोस्त की एक झलक पाने का इंतजार उनके कई फ्रेंड्स कर रहे थे।

सोकर उठा और रीचार्ज कराने गया

सौरभ के पिता व फैमिली मेंबर्स का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि वो एग्रीकल्चरल काम करता है। बड़ा बेटा सौरभ बीआईटी मेसरा से बीबीए कर रहा था। सेकेंड सेमेस्टर का स्टूडेंट था। वो छह बजे घर से निकला और सामने के रिचार्ज सेंटर के पास गया ही था कि गोली चलने की आवाज आयी, फिर कुछ लोगों ने आकर बताया कि सौरभ को किसी ने गोली मार दी है। आनन-फानन में उसे नजदीकी हॉस्पीटल ले गया, लेकिन वो मर चुका था। पिता ने बताया कि ललित राय के इशारे पर उसके बेटे ने यह हरकत की है।

रिचार्ज कराने गया और हो गई मौत

सौरभ के पिता संतोष सिंह ने बताया कि जब वो रीचार्ज करने गया, तो रिचार्ज से पहले अपनी बाइक लगाई थी। बाइक लगाने को लेकर दोनों तरफ से कहासुनी हुई है और ललित राय के इशारे पर उसके बेटों ने गोली चला दी। आसपास के लोगों की मानें तो ललित राय और संतोष सिंह में काफी पुराना विवाद रहा है। उसके बेटों से भी सौरभ का पहले से कहासुनी होते रहा है।

Posted By: Inextlive