- बाइक शोरूम पर कस्टमर्स के लिए कई अट्रैक्टिव ऑफर की भरमार

-एक्सचेंज ऑफर के साथ डिस्काउंट भी दे रहे कुछ शोरूम ओनर

==================

40-परसेंट टू व्हीलर्स की एडवांस बुकिंग होने की उम्मीद

1500-से अधिक टू-व्हीलर बिकने की उम्मीद लगा रहे शोरूम ओनर

10-अक्टूबर से ही दिवाली के लिए शुरू हो गए ऑफर

===============

बरेली:

फेस्टिव सीजन में टू-व्हीलर मार्केट में कस्टमर के लिए अट्रैक्टिव ऑफर्स की भरमार है। भारी डिस्काउंट के साथ ही कस्टमर्स को कोई भी पुराना टू-व्हीलर लाने पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जो कस्टमर्स को खूब भा रहा है। वहीं शोरूम पर जीरो डाउन पेमेंट, डाउन पेमेंट सहित आधार कार्ड लगाओ और टू-व्हीलर ले जाओ जैसे कई ऑफर देकर शोरूम ओनर्स कस्टमर्स को खूब लुभा रहे हैं। इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए शोरूम पर कस्टमर्स की खासी भीड़ उमड़ रही है।

नए फीचर के साथ बीएस-6 स्कूटर

शहर में बीएस-6 नए फीचर के साथ होंडा कंपनी का स्कूटर लांच हो चुका है। हालांकि शोरूम पर स्कूटर के कलर अभी अधिक अबेलेबल नहीं है लेकिन कस्टसर्म अभी से बुकिंग करा रहे हैं। बीएस फोर और बीएस सिक्स स्कूटर के प्राइज में केवल 8 हजार रुपए का अंतर हैं इससे कस्टमर्स बीएस-6 स्कूटर ही लेना अधिक पसंद कर रहे हैं। शोरूम पर ही फाइनेंस की सुविधा भी मिल रही है। शोरूम पर आने वाले कस्टमर्स बाइक की अपेक्षा स्कूटर अधिक बुक करा रहे हैं।

================

नो पेपर झंझट

शहर के सिविल लाइंस एरिया में स्थित किप्स शोरूम पर बाइक या स्कूटर लेना है तो अट्रैक्टिव ऑफर अबेलेबल हैं, जिसमें पुराना वाहन लाने पर एक्सचेंज के साथ तीन हजार रुपए एक्सट्रा डिस्टकाउंट दिया जा रहा है। शोरूम पर कई नए फीचर्स और डिफरेंट कलर्स में बाइक और स्कूटर दोनों ही अबेलेबल हैं, जो यूथ खूब पसंद कर रहे हैं। शोरूम पर वाहन बुकिंग कराने पर कस्टमर्स को सिर्फ आधार कार्ड और पेमेंट ही देना पड़ रहा है। इससे कस्टमर्स को पेपर्स लाने या फिर फोटो आदि की नो झंझट है। वहीं श्री बांके बिहारी शोरूम पर भी कस्टमर्स के लिए एक्सचेंज ऑफर सहित अन्य ऑफर भी अबेलेबल हैं।

शोरूम पर ही फाइनेंस सुविधा

टू-व्हीलर शोरूम पर कस्टमर्स को फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए अधिकांश शोरूम पर तो कस्टमर्स के लिए वहीं एजेंट मिल जाते हैं। ताकि उन्हें फाइनेंस की सुविधा लेने के लिए बाहर न जाना पड़े।

-कस्टमर्स के लिए कई अट्रैक्टिव ऑफर अबेलेबल हैं। पुराना वाहन लाने पर एक्सचेंज ऑफर भी अबेलेबल है। ऑफर कस्टमर्स के लिए खूब भा रहे हैं बुकिंग ओपन है।

आलोक जौहरी, जीएम सेल्स किप्स हीरो

-------------------

-बाइक से अधिक स्कूटर का क्रेज है, बीएस सिक्स स्कूटर लांच हो गया है। नए फीचर और लुक कस्टमर्स को अच्छा लग रहा है। कस्टमर्स खूब बुकिंग भी करा रहे हैं.

पंकज गंगवार, साईं होंडा शोरूम

--------------

- पुराना वाहन लाने पर एक्सचेंज ऑफर के साथ सिलेक्टिव मॉडल पर डिस्टकाउंट की सुविधा अबेलेबल है। कस्टमर्स इस बार कम सीसी इंजन की बाइक पंसद अधिक कर रहे हैं।

नमित अग्रवाल, ओनर बांके बिहारी शोरूम

================

बोले कस्टमर्स

-धनतेरस पर बाइक लेनी थी इसीलिए बुकिंग कराने के लिए आया हूं। बुकिंग कराने से आराम रहता है कि धनतेरस पर भीड़ से बचा जा सकता है। क्योंकि उस दिन अधिक भीड़ होती है।

करन, कस्टमर

--------------

-बाइक की अपेक्षा स्कूटर अधिक पसंद है। इसीलिए स्कूटर बुक कराने के लिए आया हूं। वाहनों के नए फीचर काफी पंसद हैं। वाहनों में एक से बढ़कर एक फीचर दिए जा रहे हैं।

सूर्य प्रकाश, कस्टमर

-------------

-अब महंगाई अधिक है तो 125 सीसी से अधिक की बाइक लेना ठीक नहीं है। इसीलिए कम सीसी की ही बाइक बुक कराई है। धनतेरस पर बाइक लेने के लिए आऊंगा।

चन्द्रभान, कस्टमर

Posted By: Inextlive