धूमनगंज के राजरूपपुर व नवाब यूसुफ रोड पर हुए हादसों में दो की मौत

मरने वालों में ट्रक चालक सहित मऊ जिला निवासी कोरियर कर्मचारी शामिल

ALLAHABAD: जानलेवा हुई वाहनों की हाई स्पीड शहर में कम होने का नाम नहीं ले रही है। धूमनगंज एरिया के राजरूपपुर में शनिवार को ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के ठीक घंटे भर बाद नवाब यूसुफ रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक कोरियर कर्मचारी की मौत हो गई। सिटी के अंदर अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिछले माह हुआ था निकाह

धूमनगंज मरियाडीह निवासी नन्हे के छह में चौथे नंबर का पुत्र 22 वर्षीय अशरफ ट्रक चलाता था। पिछले माह परिजनों ने अशरफ का निकाह सबा बेगम से किया था। उसका निकाह होने से घर में खुशी का माहौल था। इन खुशियों को ऐसी नजर लगी कि शनिवार की दोपहर राजरूपपुर में हुए हादसे में अशरफ की मौत हो गई। वह परिजनों व नई नवेली पत्‍‌नी को यह बता कर निकला था कि वे किसी काम से बाहर जा रहा है, जल्द ही वापस लौट आएगा। सभी उसका इंतजार कर रहे थे। करीब तीन बजे वह तो नहीं पहुंचा पर हादसे में उसके मौत की मनहूस खबर दरवाजे पर दस्तक दे गई। उसकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उधर हादसे के बाद ट्रैक्टर छोड़ कर चालक फरार हो गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। बता दें कि धूमनगंज एरिया में इसी हफ्ते थाने से कुछ दूरी पर तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने एक होमगार्ड की जान ले ली थी।

ड्यूटी करके जा रहा था घर

मऊ जनपद स्थित मऊनाथ भंजन निवासी इन्द्रजीत शर्मा कई वर्षो से शहर में भाड़े के रूम में रह कर सिविल लाइंस स्थित एक कोरियर कम्पनी में काम करता था। शुक्रवार की देर रात वह ड्यूटी करने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे पीछे टक्कर मार दी। जिससे इन्द्रजीत गंभीर हालत में जमीन पर गिर पड़ा। कोहरा होने के कारण पुलिस को घटना की जानकारी काफी देर से मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए सूचना उसके परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिजन बिलखते हुए पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

Posted By: Inextlive