- दो युवकों ने एटीएम पर बदला कार्ड, 26 हजार नकद भी निकाले

-सिपाही ने थाने में दी एक लाख की धोखाधड़ी की तहरीर

Meerut : हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी का जवान करीब एक लाख की ठगी का शिकार हुआ है। पीडि़त ने खरखौदा थाने में तहरीर दी है।

युवकों ने किया गोलमाल

44वीं वाहिनी पीएसी में सिपाही कृष्ण कुमार मलिक ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे वह पीएसी परिसर के बाहर स्थित एटीएम में दस हजार रुपये निकालने गया था। एटीएम मशीन में कार्ड डालकर नंबर सेव किया, तभी तकनीकी खराबी की वजह से कैंसिल हो गया। इसी बीच एटीएम में आए दो युवकों ने सिपाही से कहा कि तुमसे कार्ड नहीं लगेगा, जिसके बाद एक युवक ने सिपाही से कार्ड लेकर खुद मशीन में लगाकर नंबर पूछा और सेव किया। दोबारा भी रुपये नहीं निकले।

मैसेज ने उड़ाए होश

जिसके बाद सिपाही कार्ड लेकर अपने घर पर पहुंच गया। इसी बीच सिपाही के मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके कार्ड से शास्त्रीनगर एल ब्लॉक स्थित शर्मा इंटरप्राइजेज शोरूम से दो एलईडी खरीदे गए हैं और 26 हजार रुपये एटीएम से भी निकलने का मैसेज आया। सिपाही ने अपने पास मौजूद एटीएम का कार्ड गौर से देखा तो वह कार्ड उसका नहीं था। दोनों युवकों ने धोखाधड़ी कर सिपाही का कार्ड बदल दिया था। सिपाही शोरूम पहुंचा और जानकारी की तो वहां से दो एलईडी खरीदने की बात बताई गई।

दर्ज कराया मामला

सिपाही ने प्रकरण की तहरीर खरखौदा थाने में दी है। खरखौदा पुलिस का कहना है कि शोरूम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

Posted By: Inextlive