परिजनों को बुलाकर उनके हवाले किए गए स्टूडेंट्स

अब सदर में स्कूलों के बाहर की जाएगी सख्ती

Meerut । शहर में हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर सदर बाजार पुलिस अलर्ट हो गई है। सदर बाजार थाने की एंटी रोमियो स्कावायड ने सबसे पहले रजबन में खड़े दो मनचलों को दबोचा। इसके बाद गांधी बाग में छापा मारा। यहां पर दो प्रेमी युगल को पकड़ा। इसके अलावा दो अन्य युवकों को पकड़ा गया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। कुछ युवक-युवती पुलिस को देखकर मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

मच गई भगदड़

एंटी रोमियो की टीम जैसे ही गांधी बाग में पहुंची तो वहां काफी पुलिस देखकर अफरा-तफरी मच गई। यहां पर प्रेमी जोड़ों ने पुलिस को देखकर भागना शुरू कर दिया। पुलिस ने यहां से चार युवकों को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा दो युवती को भी पकड़ा गया, जिनको पुलिस पकड़कर थाने ले आई। सभी के परिजनों को बुलाया गया और माफी मांगने के बाद ही थाने से छोड़ा गया। दूसरी ओर रजबन पेट्रोल पंप के पास से भी एंटी रोमियो टीम ने मनचलों को पकड़ा। एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि रजबन में मनचलों को दबोचा गया है। जिसके बाद गांधी बाग में चेकिंग अभियान चलाया गया, यहां भी कई प्रेमी युगल को पकड़ा गया है। जिनको परिवार को बुलाकर सौंप दिया गया है।

जारी रहेगा अभियान

वेस्ट एंड रोड पर जितने भी स्कूल बने हुए है, वहां पर सदर बाजार की एंटी रोमियो की टीम अभियान चलाएगी। स्कूलों के बाहर घूमने वाले मनचलों पर कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। मनचलों की कमर तोड़ने के लिए पूरी तैयार सदर बाजार पुलिस ने कर ली है।

Posted By: Inextlive