PATNA: गोपालगंज वारदात में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दो दिन के भीतर कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय को अरेस्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पटना से गोपालगंज तक मार्च करेंगे। ज्ञात हो कि संडे को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई थी। राजद नेता ने दावा किया कि तीनों उनकी पार्टी के कार्यकर्ता थे। मंडे को तेजस्वी पीएमसीएच में घायल को देखने भी गए।

क्राइम कंट्रोल में सरकार विफल

तेजस्वी ने सरकार पर अपराध नियंत्रण में असफल होने का आरोप लगाया और कहा कि अपने नेताओं पर वह हमला बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि विधि-व्यवस्था से कोई समझौता नहीं करेंगे। गोपालगंज में जिनकी हत्या की गई, वे मरने से पहले अमरेंद्र पांडेय और सतीश पांडेय का नाम ले रहे थे। किंतु गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। तेजस्वी ने कहा कि हम सरकार को दो दिन की मोहलत देते हैं। गिरफ्तारी नहीं हुई तो पटना से गोपालगंज तक मार्च करेंगे।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सरकार अपराधियों को बचा रही है। हत्याकांड में मुकेश पांडेय, सतीश पांडेय और जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय का हाथ है। घायल जेपी यादव ने अपने बयान में विधायक का नाम लिया है।

Posted By: Inextlive