स्पीड का कहर 5 छात्राओं को पिकअप वैन ने कुचला

2019-07-12T06:00:38Z

PATNA : पटना के मरांची थाना एरिया के एनएच-80 पर गुरुवार सुबह 5 बजे दर्दनाक घटना घटी। तेज रफ्तार पिकअप वैन ने 5 छात्राओं को कुचल डाला। इलाज के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई। मृत छात्रा की पहचान धनंजय पांडेय की बेटी रूपम कुमारी (15 वर्ष) के रूप में हुई। अन्य घायलों में अजय कुमार सिंह की पुत्री साक्षी कुमारी (15 वर्ष), शंभू पांडेय की पुत्री कोमल कुमारी (14 वर्ष), रंजय पांडेय की पुत्री वर्षा कुमारी (15 वर्ष) और दिलीप पांडेय की पुत्री शुभांगी कुमारी (15 वर्ष) शामिल हैं। सभी छात्राएं मरांची थाना क्षेत्र के मालपुर गांव की रहने वाली हैं। इधर, हादसे की खबर मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और अपनी बच्चियों का हाल जाना।

कोचिंग जा रही थीं छात्राएं

हादसे की शिकार सभी छात्राएं मैट्रिक की परीक्षार्थी हैं। सभी प्रतिदिन गांव से पैदल चलकर रामपुर डुमरा गांव स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थीं। गुरुवार को भी वे सभी पढ़ने जा रही थीं, तभी एनएच 80 पर स्थित राजेश नगर गांव के पास अचानक पीछे से आ रहे अनियंत्रित पिकअप वैन ने सभी को कुचल दिया। छात्राओं की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और चालक समेत पिकअप वैन को क?जे में ले लिया। आनन-फानन में घायलों को मरांची गांव स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान रूपम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा।

एक झपकी ने दे दी मौत

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पिकअप वैन पर डीजे सेट रखा हुआ था। लखीसराय निवासी वैन का चालक राजेश मोकामा से शादी समारोह से गांव लौट रहा था। आशंका जताई जा रही कि झपकी आ जाने के कारण उसने पिकअप वैन से नियंत्रण खो दिया। पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध कांड दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और पिकअप वैन ज?त कर ली।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.