गिरफ्तार अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने दी थी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड को धमकी

2020-02-24T15:25:17Z

मोस्‍ट वांटेंड अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की दक्षिण अफ्रीका में गिरफ्तारी हो चुकी है। अब भारतीय पुलिस की एक टीम उसे देश में ले आई है। रवि से जुड़ी एक खास बात ये है कि बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर भी उसका नाम सुर्खियों में रहा है। उन्हें प्रीति जिंटा का बड़ा फैन भी कहा जाता रहा। प्रीति और रवि से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा तो शायद आप सभी को पता होगा नहीं तो यहां जानिए।

कानपुर। प्रीति जिंटा का फैन कहे जाने वाले मोस्ट वाॅन्टेड अंडरवर्ल्ड डाॅन रवि पुजारी भारत लाए जा चुके हैं। एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक मर्डर व शोषण जैसे गंभीर दोषों का आरोपी गैंग्स्टर रवि पुजारी को इंडियन पुलिस टीम पकड़ कर देश में ला चुकी है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश होना है क्योंकि उस पर मुकदमा चलाया जाएगा। रवि को पकड़ लिया गया और इस वजह से उसका एक पुराना किस्सा भी खूब वायरल हो रहा है। दरअसल रवि ने प्रीति जिंटा को लेकर उनके बिजनेसमैन एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को धमकी डे डाली थी। चलिए जानते हैं क्या था पूरा किस्सा।

Bengaluru: Ravi Pujari (wearing white cap), accused of committing serious offences including murder and extortion, reaches Kempegowda International Airport. He was extradited from Senegal on February 22 pursuant to an extradition request made by India in early 2019. #Karnataka pic.twitter.com/3cAALKm3Ss

— ANI (@ANI) February 23, 2020

रवि ने प्रीति के लिए दी थी उनके एक्सब्वाॅयफ्रेंड को धमकी

प्रीति ने 2014 में अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड नेस वाडिया पर एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि आईपीएल के एक मैच के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की है। इसके कुछ दिन बाद ही नेस के पिता नुसली भी मुंबई पहुंच गए और एक एफआईआर कराई। नुस्ली ने एफआईआर में बताया कि रवि पुजारी नाम के एक शख्स ने उन्हें धमकी दी है। रवि नाम के आदमी ने उनसे कहा कि वो और उनके बेटे नेस प्रीति से दूर रहें वर्ना उन्हें बेवजह मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

जब रवि ने कुबूली धमकी देने की बात

इस वाक्ये को लेकर बाद में रवि ने अपनी चुप्पी तोड़ी और हेडलाइन्स टुडे नाम के एक चैनल से बताया कि उन्होंने नुस्ली के ऑफिस में फोन करके उन्हें धमकी दी थी। रवि के मुताबिक उस धमकी का फिरौती से कोई लेना- देना नहीं था, वो बस ये चाहते थे कि प्रीति किसी भी तरह की परेशानी में न पड़ जाएं। हालांकि बाद में प्रीति ने बताया कि वो किसी रवि नाम के इंसान को नहीं जानती हैं। फिलहाल इस नाम से जुड़े वो दो पूर्व क्रिकेटर्स को जरुर जानती हैं रवि शास्त्री व चेतेश्वर पुजारा।

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.