-केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इलाहाबाद में गिनाई सरकार की उपलब्धियां

ALLAHABAD: केन्द्र सरकार के चार वर्षो के कार्यकाल में विश्व स्तर पर पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता में बहुत इजाफा हुआ है। विपक्षी दल अपनी नाकामियों को छुपाकर विकास के कार्यो में अड़ंगा लगा रहे हैं। इससे स्पष्ट हो गया है कि पीएम श्री मोदी की स्वीकार्यता पूर्व पीएम पं। जवाहर लाल नेहरू से ज्यादा हो गई है। यह बातें केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ

केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने जलालपुर घोसी स्थित कौशल विकास प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस केन्द्र के माध्यम से यहां के बेरोजगारों को विभिन्न विधाओं में प्रशिक्षित करते हुए उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रशिक्षण केन्द्र की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शीघ्र ही यहां पर सिविल लाइंस जैसी मार्केट विकसित किया जाएगा।

लोकतंत्र सेनानियों से की मुलाकात

प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ करने से पहले केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी व स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सरकुलर रोड स्थित कथक केन्द्र में आयोजित लोकतंत्र सेनानी सम्मेलन में शिरकत की। जहां उन्होंने उपस्थित सेनानियों को आश्वासन दिया कि केन्द्र सरकार उन्हें हर संभव सुविधाएं प्रदान किए जाने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Inextlive