विवि के रिकॉर्ड रूम में भरा पानी

2020-01-17T05:30:48Z

आगरा। डॉ.भीमराव आम्बेडकर यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का रिकॉर्ड पानी से भीग गया। कार्यालयों में बैठे कर्मचारी भी दिनभर रिकॉर्ड सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए मशक्कत करते रहे। रिकॉर्ड में स्टूडेंट्स के चालान व मा‌र्क्सशीट और डिग्री के दस्तावेज हैं।

बीएससी-बीकॉम डिपार्टमेंट में पानी

डिपार्टमेंट बीएससी पार्ट वन की छत से पानी टपकना शुरू हो गया। धीरे-धीरे अलमारी में रखे चालान और मा‌र्क्सशीट करेक्शन के दस्तावेज भीगने लगे। इससे कर्मचारियों के हाथ पैर फूल गए। लगातार बारिश के चलते एमए फाइनल और एमकॉम डिपार्टमेंट में पानी भर गया। कर्मचारी राजकुमार ने बमुश्किल अन्य कर्मचारियों की मदद से रिकॉर्ड को दूसरे स्थान पर शिफ्ट किया। लेकिन इससे पहले वहां रखा बीकॉम पार्ट थ्री और बीएससी पार्ट टू का रिकार्ड और स्टूडेंट्स के चालान पानी से भीग गए।

एग्जाम हॉल में बैठे रहे कर्मचारी

यूनिवर्सिटी में हाल ही में एग्जाम हॉल का निर्माण कराया गया है। जर्जर भवनों की स्थिति देख हादसे की संभावना को ध्यान में रखते हुए कर्मचारी एग्जाम हॉल में बैठे रहे। प्रकाशन विभाग के जर्जर होने पर पहले ही शिफ्टिंग का कार्य हो चुका है। साथ निर्माण कार्य भी चल रहा है।

बारिश से रिकॉर्ड को बचाने के लिए कार्य किए जा रहे हैं। रिकॉर्ड व अन्य दस्तावेजों को अन्य स्थानों पर शिफ्ट किया जा रहा है, जिससे स्टूडेंट्स को समस्या न हो।

केएन सिंह, कुलसचिव


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.