- मेडिकल थाने में एलएलबी के स्टूडेंट ने कराई रिपोर्ट

- दो दिन पहले एक छात्रा के साथ की गई थी मारपीट

- समझौते के बाद दोबारा उठाने का प्रयास और मारपीट

Meerut: सीसीएसयू में रविवार की रात बदमाशों ने एक लड़की को उठाने का प्रयास किया और फायरिंग की। विरोध में आए एलएलबी के एक स्टूडेंट्स को पहले पीटा और फिर गाड़ी में उठा ले गए, जिसे यूनिवर्सिटी में सुनसान जगह पर फेंक गए। इस मामले में मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह है सीन

सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की एक स्टूडेंट से दो दिन पहले उसकी क्लास में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट व उसके कुछ अन्य साथियों ने यूनिवर्सिटी के सामने ही मारपीट की थी, जिसमें इस लड़की ने मेडिकल थाने में रिपोर्ट दी थी, लेकिन बाद में आरोपी स्टूडेंट द्वारा माफी मांगे जाने पर समझौता हो गया था। जिसकी लिखित कॉपी मेडिकल थाने को भी दी गई थी। इसी क्रम में रविवार की शाम एक बार फिर इस लड़की को उठाने का प्रयास किया गया। साथ ही इसको छोड़ने जा रहे एलएलबी के स्टूडेंट को जमकर पीटा गया।

रिपोर्ट दर्ज कराई

एलएलबी के इस स्टूडेंट्स अंकित पुंडीर ने थाना मेडिकल में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें कहा है कि वह बीटेक की इस स्टूडेंट को उसके ग‌र्ल्स हॉस्टल दुर्गा भाभी में छोड़ने जा रहा था। जैसे ही वह वीसी आवास के पास पहुंचा तो सामने से एक मारुति कार आकर रुकी। जिसमें से विजय धामा, विजय रत्नम पटेल अरुण खटाना और कर्मवीर लोहे की रॉड व हॉकी डंडों के साथ गाड़ी से उतरे और दोनों को पकड़ लिया। इनके साथ ही दो युवक मंगेश त्रिपाठी व मोहित मित्रा भी बाइक पर पहुंच गए। इनमें कुछ के हाथ में पिस्टल भी थी। जिन्होंने लड़की के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू की और उसे कार में डालने की कोशिश की।

विरोध पर पीटा

अंकित का कहना है कि जब इनका विरोध किया गया तो इन युवकों ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। लड़की चिल्लाती रही और उसने गार्ड से भी बचाने की मांग की, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। इन युवकों ने फायरिंग की और फिर अंकित को मारपीट करते हुए अपनी कार में डाल लिया। जिसको मरा समझ कर एलएलबी डिपार्टमेंट के सामने फेंक दिया। अंकित का कहना है कि उस ओर सौरभ सिंह व विपिन आ रहे थे जो उसे उठाकर मेडिकल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने अंकित का ईलाज रिपोर्ट दर्ज होने तक करने से मना कर दिया। सोमवार को अंकित और इस लड़की के साथ थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

जान से मारने की दी धमकी

अंकित का कहना है कि आरोपी युवकों ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर लड़की को मारने की धमकी दी है। जबकि इससे पहले भी इन युवकों ने मारपीट की थी। जिसमें समझौता भी हो गया था। उधर एसओ मेडिकल ने इस मामले में लीपापोती करने की पूरी कोशिश की। उसके सामने लड़का चोटें दिखा रहा है और रिपोर्ट भी लिखकर दे आया है, लेकिन अभी तक उसमें कोई कार्रवाई नहीं की। जो पहले तो इस मामले से अनभिज्ञता जताते रहे और बाद इस मामले को घुमाकर बताया। जिसमें जांच के बाद कुछ रिपोर्ट दर्ज करने को कहा है।

वर्जन

रात में एक लड़की लड़की के साथ टहल रहा था। जिसकी कुछ युवकों से कहासुनी हुई और मारपीट हो गई। लड़के को चोट लगी है, जांच के बाद ही मामले में कुछ किया जाएगा। लड़ाई का मैटर कुछ दूसरा है, जांच की जा रही है।

- विनोद कुमार, एसओ मेडिकल थाना

एसएसपी का वर्जन दिशांत देगा

Posted By: Inextlive