सीसीएसयू में प्रैक्टिकल को लेकर नोटिस जारी किया जाएगा

कॉलेजों से जानकारी लेने के बाद तय होगी प्रैक्टिकल की डेट

Meerut . सीसीएसयू व संबंधित कॉलेजों के सैकड़ों स्टूडेंट्स के बीते तीन साल के प्रैक्टिकल छूट गए है, ऐसे स्टूडेंट्स के यूजी व पीजी लेवल के प्रैक्टिकल यूनिवर्सिटी स्तर पर अब कॉलेजों में दी गई तारीख पर स्टाफ की कमी के चलते कराना संभव नही हो पाया है. जिसके चलते यूनिवर्सिटी में कई दिनों से छात्रों का प्रदर्शन चल रहा है. अब

जारी होगा नोटिफिकेशन

यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स के भविष्य का ख्याल करते हुए ये फैसला लिया है कि अब यूनिवर्सिटी खुद ही कॉलेजों से उनकी सूटेबल डेट लेकर सभी स्टूडेंट्स को सब्जेक्ट वाइज डेट शीट जारी कर प्रैक्टिकल करा लेगी, इसके लिए यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि सीसीएसयू की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर स्टूडेंट्स को सूचित किया जाएगा.

----------

आज से शुरु पीजी के रजिस्ट्रेशन

मेरठ. सीसीएसयू व संबंधित कॉलेजों में पीजी लेवल के एडमिशन को लेकर रजिस्ट्रेशन आज से शुरु हो रहे है, रजिस्ट्रेशन के लिए तीन कॉलेजों को चयन करने का ऑप्शन दिया जाएगा. स्टूडेंट तीन कॉलेजों का चयन कर सकते हैं, फिलहाल लास्ट डेट कब है इसका कोई जानकारी नहीं दी है, अंदाजा है कि रजिस्ट्रेशन 30जून तक होंगे. सीसीएसयू प्रेस प्रवक्ता डॉ. प्रशांत कुमार ने बताया कि आज से रजिस्ट्रेशन शुरु है, स्टूडेंटस पीजी लेवल पर तीन कॉलेजों का चयन कर सकते हैं, अभी लास्ट डेट फिक्स नहीं है.

Posted By: Lekhchand Singh