-गंभीर हालत में दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

GORAKHPUR: बड़हलगंज इलाके के फरसाड़ गांव के सामने हाइवे पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिता संतोष तिवारी और पुत्र अभिनव को गोली मार दी। गोली संतोष के बाएं सीने और अभिनव के दाहिने कंधे पर लगी और दोनों सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार बदमाशों को दौड़ाने की कोशिश की लेकिन वह फर्राटे भरते फरार हो गए। बदमाश हेलमेट पहने थे और पीछे बैठे दोनों मुंह को गमछा से बांधे थे। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया जांच में मामला पुरानी रंजिश ही सामने आ रही।

बेटे के साथ आधार कार्ड बनवाने गए थे संतोष

टाडा गांव निवासी संतोष तिवारी अपने 13 वर्षीय पुत्र अभिनव तिवारी के साथ बाइक से आधार कार्ड बनवाने गए थे। दोपहर 2.30 बजे के करीब वह बेटे को लेकर लौट रहे थे। अभी वह फरसाड़ गांव के सामने पहुंचे थे कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक ने तमंचा निकाल कर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही पिता-पुत्र बाइक लेकर गिर गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। राहगीरों की मदद से दोनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर दोनों की हालत नाजुक बता रहे हैं। उधर, पूछताछ के बाद पुलिस आरोपियों की पहचान और तलाश में लग गई है।

एंबुलेंस न होने पर बिफरे विधायक

पिता-पुत्र को गोली लगने की सूचना पर बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गए। इसी दौरान डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर किया, मगर मौके पर एंबुलेंस नहीं थी। जिस पर विधायक ने वहां पर मौजूद सीओ गोला से तत्काल एंबुलेंस की व्यवस्था कराने की बात कही। जिस पर सीओ ने कहा कि वे कहां से एंबुलेंस उपलब्ध कराएं। इसी बात पर विधायक बिफर पड़े थे। बाद में एंबुलेंस की व्यवस्था कर घायलों को भेजा गया।

Posted By: Inextlive