RANCHI: नामकुम थाना क्षेत्र के भुसूर में खेत के किनारे से अज्ञात पुरुष का शव मिला है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। नामकुम थाना पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, इलाके में शव मिलने से दहशत का माहौल है।

फ्री आई चेकअप कैंप

जन अधिकार संघ और बिहार आई बैंक की ओर से ओटीसी ग्राउंड में रविवार को फ्री आई चेकअप कैंप लगाया गया। मौके पर डॉ। विनीता सिन्हा के नेतृत्व में टीम ने 100 लोगों की आंखों की जांच की। इसके बाद लगभग 70 लोगों को ऑपरेशन के लिए बुलाया गया। कैंप में आए लोगों को डॅाक्टरों ने परामर्श भी दिए। शिविर में पहुंचने वाले लोगों में अधिकतर लोग उम्रदराज थे। बुजुर्ग महिला-पुरुष अधिक थे।

वेद टेक्सटाइल ने पूरे किए 50 साल

मेन रोड स्थित वेद टेक्सटाइल ने रविवार को अपने 50 साल पूरे कर लिए। 6 सितंबर 1965 को स्व। रामलाल मिनोचा ने इस प्रतिष्ठान की स्थापना बागराय मार्केट की इसी दुकान में की थी। प्रतिष्ठान के इस सफर में विजय मिनोचा के अलावा परिजनों ने भी भरपूर साथ दिया। प्रतिष्ठान को इस मुकाम तक पहुंचाने में ग्राहकों, शुभचिंतकों, बैंक, ट्रांसपोर्टरों और स्टाफ्स के सपोर्ट की सराहना करते हुए वेद प्रकाश मिनोचा ने सभी को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि 50 सालों के इस सफर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन इन सबके बीच अगर किसी को दुख हुआ तो उसके लिए उन्होंने लोगों से क्षमा मांगी है। साथ ही प्रतिष्ठान से जुड़े रहने की अपील भी की है।

Posted By: Inextlive