RANCHI : चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ श्याम सिडाना को उनके मोबाइल फोन पर जान से मार देने और क्लिनिक को तहस-नहस करने की धमकी एक कॉलर ने दी है। सोमवार की रात आठ बजे के करीब अननोन कॉलर ने डॉ श्याम को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। ऐसे में उन्होंने सुखदेवनगर के थाना प्रभारी राजीव रंजन को फोन कर इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी ने डॉक्टर श्याम सिडाना को बुलाकर कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही कॉलर पकड़ा जाएगा।

कौन है कॉलर?

डॉ श्याम सिडाना के मोबाइल फोन पर कॉलर बार-बार यही कह रहा था कि उसके भाई के बच्चे की मौत उसकी वजह से हुई है। अगर ट्रीटमेंट सही से किया जाता तो मेरे भतीजे की जान नहीं जाती। कॉलर की बात सुनने के बाद जब डॉ सिडाना ने उससे कहा कि वे सीरियस पेशेंट्स का इलाज नहीं करते हैं। ऐसे में उनपर यह आरोप लगाना सही नहीं है। वे बार-बार कॉलर के कॉल को डिसकनेक्ट कर रहे थे, लेकिन वह बार-बार फोन किए जा रहा था। ऐसे में उन्होंने अपना मोबाइल फोन अपने कंपाउंडर को दे दिया।

तू, बीच में मत आ

डॉ सिडाना के चैंबर से बाहर आकर कंपाउंडर ने मोबाइल फोन का स्पीकर ऑन कर दिया। ऐसे में कॉलर कहता जा रहा था कि तुम कौन हो? मेरे बीच से हट जा, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। यह बहुत संगीन मामला है। कुछ भी हो सकता है। यदि तुम डॉ सिडाना है तो सुन ले। तुमने मेरे भतीजे को मार डाला है। तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे, अब तुम भी मरेगा। अब तुम्हारे पास 24 घंटे का वक्त है। ऐसे में डॉ सिडाना ने भी कॉलर को 24 घंटे का वक्त देकर सुखदेवनगर थाने को पूरे मामले से अवगत करा दिया।

Posted By: Inextlive