परेड ग्राउंड पर मतदाता जागरुकता अभियान के दौरान हुई प्रस्तुतियां

इतिहास बनाने का समय था तो सेलीब्रेशन भी बनता ही था। परेड ग्राउंड पर आयोजित प्रोग्राम के दौरान स्टेज पर बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर आडियंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों ने देश प्रेम और मतदाता जागरुकता के गानों पर नृत्य पेश कर खूब तालियां बटोरीं।

वोट डालने के लिए विदेश दौरा किया स्थगित

मनोज गुप्ता ने गायन से वोटिंग के लिए प्रेरित किया। इसी बीच जिले के जागरुक वोटर सुनील द्विवेदी को मंच से डीएम ने शाबाशी दी। सुनील ने 23 फरवरी को मतदान करने के लिए अपना साउथ अफ्रीका जाने का प्लान कैंसिल कर दिया। इससे उन्हें एक लाख रुपए का नुकसान हुआ। डीएम ने उन्हें सम्मानित करते हुए दूसरों को इससे सबक लेने की सीख भी दी।

खुद आएं, पड़ोसियों को भी प्रेरित करें

हजारों की भीड़ को डीएम ने मंच से मतदाता शपथ भी दिलाई। उन्होंने कहा कि 23 फरवरी को यहां मौजूद व्यक्ति को अपने घर और पड़ोस के लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करना होगा। जब तक परिवार के लोग वोट नही डाल लेते, हमें चैन से नही बैठना है। इस दौरान मतदाता जागरुकता में सक्रिय भूमिका निभाने वाले दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट समेत सौ से अधिक व्यक्तियों और संस्थाओं को सम्मानित किया गया। इनमें प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस विभाग, व्यापारी, सिविल डिफेंस, एनजीओ, समाजसेवी, पत्रकार आदि शामिल रहे। संचालन रंजना त्रिपाठी ने किया। 92.7 बिग एफएम के आरजे निवेश ने किया।

प्रशासनिक सक्रियता और आम जनमानस के सहयोग से यह उपलब्धि हासिल हुई है। सभी से आग्रह है कि वह वोट डालने जरूर जाएं साथ ही पड़ोसियों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

संजय कुमार, डीएम

हम शत प्रतिशत वोटिंग सुनिश्चित करने के लिए हर स्तर पर मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं। पब्लिक का सपोर्ट हमें मिल रहा है।

आंद्रा वामसी

सीडीओ व स्वीप प्रभारी

Voting sign दिखाकर पाएं 10% discount

वोटिंग के प्रति पब्लिक को अॅवेयर करने के लिए ममफोर्डगंज स्थित हरी बुक सेंटर ने दस फीसदी डिस्काउंट का ऑफर दिया है। ओनर गौरव ने बताया कि वोटिंग के बाद यह व्यवस्था लागू होगी।

वोट देना है परम कर्तव्य

यूनाइटेड के प्रांगण में गुरुवार को मतदाता जागरुकता प्रोग्राम के अंतर्गत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अध्यक्षता कल्चरल हेड अजय शर्मा ने की। सतपाल गुलाटी ने छात्रों को समझाया कि उनका यह परम कर्तव्य है कि 23 जनवरी को वो अपने मत का सही उपयोग करते हुए सही नेतृत्व का चुनाव करें। सुंदर और स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए यह बेहद जरूरी है। यूसीईएम के प्रिंसिपल केएस दुबे, डीन एकेडेमिक्स दिव्या बरतरिया, प्रो नादिता प्रधान व अन्य प्रवक्ता भी छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive