- राजस्थान को 106 पर आउट कर फॉलोऑन के लिए किया मजबूर

- विदर्भ और एमपी के बीच हुआ मुकाबला ड्रॉ

Meerut : राजसिंह डुंगरपुर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में यूपी ने पहली पारी के आधार बढ़त बनाते हुए तीन अंक हासिल कर लिए। इस मैच में राजस्थान को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर कर दिया। दूसरी पारी में खेलते भी राजस्थान की टीम दो विकेट गंवा चुकी थी। दिन का खेल खत्म होने के बाद यूपी को बढ़त के आधार ज्यादा प्वाइंट मिले। वहीं विदर्भ और एमपी के बीच हुआ मुकाबला भी ड्रॉ रहा। दोनों ने एक-एक पारी ही खेली, लेकिन विदर्भ ने बढ़त लेते अपने खाते में ज्यादा प्वाइंट हासिल कर लिए।

यूपी को बढ़त

दूसरे दिन का खेल शुरू जब हुआ तो यूपी की टीम ने बाकी के तीन विकेट खोकर अपने स्कोर को फ्00 के पार पहुंचा दिया। टीम का कुल स्कोर फ्0फ् रहा। उसके बाद मैदान पर उतरे राजस्थान के बल्लेबाज यूपी के गेंदबाजों के सामने असहाय नजर आए। राजस्थान के ओपनर हर्ष (क्7 रन) और पंकज नील म्0 रन के अलावा कोई दूसरा बैट्समैन दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका। यूपी के ऑलराउंडर सचिन सिंह ने चार बल्लेबाजों को आउट कर टीम की कमर तोड़ दी। पूरी टीम को क्फ्क् रन पर ऑलआउट कर फॉलोऑन खेलने को मजबूर कर दिया। फॉलोऑन के बाद उतरी राजस्थान की टीम ने दो विकेट और गंवा दिए। और अंत में मैच ड्रॉ हो गया। पहली पारी की बढ़त के आधार यूपी को तीन और राजस्थान को एक मिला।

विदर्भ को भी मिली बढ़त

वहीं भामाशाह पार्क के ग्राउंड-ख् पर चल रहे विदर्भ और एमपी के बीच चल रहे मुकाबले में विदर्भ की टीम ने दूसरे दिन एमपी के क्8म् रन के मुकाबले क्9फ् रन पर ऑलआउट हो गई। जब एमपी की टीम ने अपनी दूसरी पारी में उतरी तो ख्क् ओवर के खेल में दो विकेट के नुकसान पर 8म् रन का स्कोर कर चुकी थी, लेकिन पहली पारी विदर्भ की टीम को फ् अंक मिले और एमपी को एक अंक के साथ संतोष करना पड़ा।

इस पोजिशन पर टीमें

टीम अंक

यूपीसीए फ्

वीसीए फ्

एमपीसीए क्

आरसीए क्

Posted By: Inextlive