उन्‍नाव पुलिस ने किया ट्वीट तो प्रियंका गांधी को करना पड़ा गया अपना ट्वीट डिलीट

2019-11-20T18:38:00Z

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अक्सर ही उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पर प्रशासन और व्यवस्था को लेकर सवाल उठाती रहती हैं लेकिन इस बार उनका दांव उल्टा पड़ गया। एक ट्वीट में आधी अधूरी जानकारी देने के चलते प्रियंका का मजाक तो बना ही उन्हें ये ट्वीट डिलीट भी करना पड़ा।

कानपुर। हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव की ट्रांसगंगा सिटी में बवाल के दौरान जमीन पर पड़े एक युवक का वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर लापरवाही और किसानों की अनदेखी करने के आरोप लगाये। वीडियो में कथित रूप से एक किसान 'मरणासन्न' पड़ा हुआ नजर आ रहा था।


अन्नदाता से निर्ममता
इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि अन्नदाताओं के साथ ऐसा क्रूर व्यवहार करने पर सरकार और पुलिस प्रशासन को शर्म आनी चाहिए। दरसल उन्नाव में ट्रांस गंगा सिटी परियोजना के लिए ली गई जमीन के मुआवजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। इसी को लेकर प्रियंका ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया और घटना का वीडियो शेयर किया था।

कतिपय समाचार चैनलों एवं सोशल मीडिया पर जमीन पर पड़े अधमरे युवक की पिटाई की घटना का सही वीडियो @Uppolice @dgpup @adgzonelucknow @bstvlive @News18UP @ZEEUPUK @aajtak @samachar_plus @Knewsindia @CMOfficeUP pic.twitter.com/c8pN9I6iiu

— UNNAO POLICE (@unnaopolice) November 19, 2019


पुलिस ने साझा किया पूरा फुटेज
बाद में उन्नाव पुलिस ने उस पूरे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। पुलिस ने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो अधूरा है और ये पूरी फुटेज है। इस वीडियो में जमीन पर अधमरा पड़ा आदमी बाद में उठ कर भागता हुआ नजर आया। उन्नाव के पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा के अनुसार उन्होंने उस शख्स का वीडियो शेयर किया है, पहले इसी के एक थोड़े हिस्से को वायरल किया गया था।सच्चाई यह थी कि वह अधमरे होने का नाटक कर रहा था। असल वीडियो सामने आने के बाद प्रियंका को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। इस बारे में योगी आदित्यनाथ की सरकार की ओर से कहा गया कि झूठ का कोई आधार नहीं होता।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.