- ट्यूशन जा रही किशोरी के साथ बाइक सवार दो युवकों ने की छेड़छाड़

- शोर मचाने पर बाइक सवार भागे, मौके पर हंगामा

Meerut: गायत्री विहार में रविवार सुबह छेड़खानी पर हंगामा हो गया। ट्यूशन पढ़ने जा रही किशोरी के साथ बाइक सवार दो युवकों ने छेड़खानी कर दी। उस पर कमेंट किए। किशोरी ने विरोध किया तो युवक अभद्रता उतर पर आए। इस वहां हंगामा खड़ा हो गया और आसपास के लोग जमा हो गए। मौका पाकर दोनों युवक भाग खड़े हुए। किशोरी का कहना था कि वे युवक काफी दिनों से उसका पीछा कर रहे थे और वे यहीं आसपास के ही रहने वाले हैं। परिजनों ने मामले को लेकर मेडिकल थाने में तहरीर देने की बात कही।

नाम पता पूछने लगे

मेडिकल थानाक्षेत्र गायत्री विहार की रहने वाली एक किशोरी सुबह घर से अकेली ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। वह रास्ते में ही थी कि बाइक सवार दो युवक उसके पीछे लग गए। पहले तो वे उसका नाम पूछने लगे फिर मोबाइल नंबर मांगा। किशोरी ने इसका विरोध किया तो वे अभद्रता पर उतर आए और किशोरी पर कमेंट पास करने लगे।

शोर मचाने पर फरार हुए युवक

इतने में किशोरी ने शोर मचा दिया और आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मौका देखकर दोनों युवक फरार हो गए। किशोरी ने अपने अभिभावकों को भी फोन कर बुला लिया। काफी देर तक युवक के बारे में पूछताछ की गई, लेकिन वे नहीं मिले। परिजनों ने इसको लेकर थाने में तहरीर देने की बात कही लेकिन अभी तक कोई भी कंप्लेन दर्ज नहीं कराई है।

Posted By: Inextlive