सीएम के गोरखपुर दौरे में कई अफसरों पर गिरी गाज जेई समेत कई अधिकारी सस्पेंड

2019-07-08T09:44:03Z

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा कई अधिकारियों के लिए मुसीबत बन गया। सीएम योगी ने लापहरवाह अफसरों को सस्पेंड कर दिया है।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर के दौरे में शासकीय कार्यों में लापरवाही बरतने वाले कई अफसरों पर गाज गिरी है। गोरखपुर में बिजली विभाग की आईपीडीएस योजना में अनियमितताएं मिलने पर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर एके सिंह, एसडीओ प्रत्यूष बाबू और जेई अरुण चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है।

तत्काल तबादला करने के आदेश
मंडलीय समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने महराजगंज सदर के एसडीएम सत्यम मिश्र का तत्काल तबादला करने के आदेश दिए है। सत्यम मिश्र की परफॉर्मेंस खराब होने की वजह से उन पर यह गाज गिरी है। इसके अलावा बिजली विभाग के पडरौना और तमकुहीराम में तैनात दो एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हंसराज कौशल व एएच खान को भी हटाने को कहा गया है। सीएम ने कुशीनगर के सीएमओ डाॅ. हरी चरन सिंह, देवरिया के सीएमओ डाॅ. धीरेंद्र कुमार, महराजगंज के सीएमओ डाॅ. क्षमा शंकर पांडेय की खराब परफार्मेंस पर उनसे स्पष्टीकरण तलब किया है।
अफसरों की जमकर ली क्लास
चार घंटे तक चली समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने गोरखपुर मंडल के विकास कायों और कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर अफसरों की जमकर क्लास भी ली। ध्यान रहे कि विगत एक जुलाई से मुख्यमंत्री लगातार मंडलों की समीक्षा करने के लिए दौरे कर रहे हैं और लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिरा रहे है। मुख्यमंत्री ने बीते दिनों राजधानी में हुई प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक में लगातार प्रदेश का दौरा करने और लापरवाह अफसरों पर सख्ती बरतने के संकेत दिए थे।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.