-फार्म हाउस से तीन युवतियों के साथ 12 लोगों को किया आरेस्ट

-सिकंदरा के आसपास के होटलों में मिला अभियुक्तों को नेटवर्क

आगरा। सिकंदरा के इंडस्ट्रियल एरिया के एक फार्म हाउस से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। शनिवार को पुलिस ने यहां से तीन युवतियों सहित 12 लोगों को अरेस्ट किया है। यह फार्म हाउस एक लीज पर दिया गया था। देह व्यापार चलाने वाले गैंग का आसपास के होटलों में भी नेटवर्क है। पुलिस इस संबंध में अभी जांच कर रही है।

एएसपी के नेतृत्व में की गई कार्रवाई

एएसपी सौरभ दीक्षित ने पुलिस टीम के साथ शुक्रवार शाम को सिकंदरा इंडस्ट्रियल एरिया में कमला फार्म हाउस में छापा मारा। पुलिस के देख मौके पर भगदड़ मच गई। फार्म हाउस से पुलिस ने चार अलग कमरों से तीन युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने फार्म हाउस को चारों ओर से घेर लिया था, जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके। गिरफ्तार आरोपितों से दो तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है।

इन लोगों को किया अरेस्ट

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फतेहाबाद के छह विस्वा निवासी विजय उर्फ वीपी, कुंडौल निवासी राम, सचिन, राजेश, सिकंदरा के बाईपुर निवासी जयवर्धन, रणवीर सिंह, मंसुखपुरा के मलकापुरा निवासी परम, मथुरा के फरह निवासी विष्णु, मुरैना निवासी प्रदीप हैं। इनके अलावा पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली तीन युवतियां भी शामिल हैं।

5 हजार में होता था सौदा तय

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि यह फार्म हाउस अशोक राणा का है। सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है। चारों पार्टनर गिरफ्तार हुए प्रदीप और रणवीर के माध्यम से अलग-अलग स्थानों से लड़कियां लाते हैं। इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने 2 से 5 हजार रुपये में पेश किया जाता था। फार्म हाउस के संचालन में एक पार्टनर विशाल कुछ देर पहले ही वहां से निकल गया।

फोटो भेज कर होती थी डील फाइनल

देह व्यापार का खेल करने वाले युवक यहां रहने वाली युवतियों की फोटो अपने ग्राहकों को वाट्सएप पर भेजते थे। गिरफ्तार हुई तीनों युवतियां यहां लॉकडाउन के पहले से ही रह रही थीं। इनके फोटो से डील फाइनल करने के बाद ग्राहकों को रूम दे दिए जाते थे।

बाइक लूट का किया था प्रयास

सिकंदरा थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि देह व्यापार का कारोबार करने वाले पहले बाइक लूट का प्रयास कर चुके हैं। पुलिस को इस मामले में इनकी तलाश थी। लूट के बारे में जांच चल रही थी कि यह मामला सामने आया। आरोपियों पर देह व्यापार अधिनियम एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा दो अन्य होटल स्वामियों से पूछताछ की जा रही है।

यह फार्म हाउस अशोक राणा का है। सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है। चारों पार्टनर गिरफ्तार हुए प्रदीप और रणवीर के माध्यम से अलग-अलग स्थानों से लड़कियां लाते हैं। फार्म हाउस पर ग्राहकों से सौदा करते थे। कमाई का हिस्सा फार्म हाउस के मालिक को भी जाता था।

बबलू कुमार, एसएसपी

Posted By: Inextlive