फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। बीते दिनों थाना खैरगढ़ क्षेत्र में जहरीली शराब से हुई तीन लोगों की मौत के बाद शासन स्तर से हुई कार्रवाई पर जनपद पुलिस एक्शन में है। थाना शिकोहाबाद पुलिस ने शुक्रवार रात गश्त के दौरान एक गाड़ी से ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने दो लोगों को भी पकड़ा है।

थाना खैरगढ़ के शेखपुरा प्रकरण के बाद जनपद भर में एडीजी अजय अकेंद, आईजी ए। सतीश गणेश के निर्देशानुसार एसएसपी सचिंद्र पटेल के निर्देशन में शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार रात सीओ टूंडला बल्देव सिंह खनेडा के नेतृत्व में थाना प्रभारी शिकोहाबाद सुनील कुमार तोमर मय टीम एसआई ओमपाल सिंह के साथ गश्त पर थे। चेकिंग के दौरान एक काली चार पहिया गाड़ी मुस्तफाबाद रोड पर शिकोहाबाद की तरफ आ रही है। पुलिस को देख चालक ने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया। इस पर पुलिसकíमयों ने घेराबंदी कर गाड़ी को पकड़ लिया। पुलिस ने दो लोग लव उर्फ मलिक पुत्र सत्यप्रकाश निवासी आरोंज थाना शिकोहाबाद, कन्हैया पुत्र हरी सिंह निवासी बिदरखा को गिरफ्तार किया। मौके से चार शराब माफिया फरार हो गए।

ये भी हुआ बरामद

पुलिस ने कार से 252 अवैध शराब पौआ, ढक्कन, रैपर, 102 नकली बार कोड, 300 रेपर विंडीज मार्का, पांच किलो यूरिया भी बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपीयों को जेल भेज दिया है।

पकड़े गए आरोपी पहले भी जेल जा चुके है। ये नकली शराब बनाकर आस-पास के गांवों मे बेचा करते थे। फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर किया जाएगा।

बल्देव सिंह खनेडा, सीओ शिकोहाबाद

Posted By: Inextlive