आगरा: कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को देख अधिवक्ता तीन दिन तक न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। वे 17 से 19 सितंबर तक कार्य नहीं करेंगे ।

दीवानी न्यायालय में तीन दिन पहले हुए एंटीजन टेस्ट में एक न्यायिक अधिकारी और कर्मचारियों समेत 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद 15 और 16 सितंबर को सभी न्यायालय बंद कर दिए गए। परिसर और कार्यालयों को सैनिटाइज कराया गया। न्यायालयों में गुरुवार से काम शुरू होना था। बुधवार को सभी बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ऑनलाइन मीटिंग की। इसमें जिला न्यायालय में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की । सभी बार एसोसिएशन ने न्याय और जिला प्रशासन से आवश्यक कदम उठाने की मांग की ।

पदाधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि वकीलों और वादकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी अधिवक्ता 17 से 19 सितंबर तक न्यायायिक कार्य से विरत रहेंगे। इससे कि कोरोना वायरस के प्रसार की चेन टूट सके। इस दौरान दीवानी परिसर और न्यायालयों को सैनिटाइज किया जा सके। ऑनलाइन बैठक में आगरा बार एसोसिएशन के अशोक जैन, अमिताभ शर्मा, ग्रेटर बार एसोसिएशन के महेश बघेल, भारत सिंह, आगरा एडवोकेट एसोसिएशन के केसी शर्मा, महेंद्र बंसल, मंजू द्विवेदी, एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के टीपी सिंह, दिनेश शर्मा आदि थे।

Posted By: Inextlive