मंडल की टीम जगह पाने के लिए बॉक्सर्स ने दिखाया दम

-सेलेक्ट हुई टीम गाजियाबाद के महामाया स्पो‌र्ट्स कॉम्पलैक्स में जाएगी खेलने

आगरा। एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शनिवार को आगरा की मंडलीय टीम के लिए ट्रायल हुए। इसमें आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद के जूनियर ब्वॉयज बॉक्सर्स ने पार्टिसिपेट किया। ट्रायल में सेलेक्ट हुए बॉक्सर्स उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय और उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में 2 से 5 जनवरी को गाजियाबाद महामाया स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित होने वाली स्टेट लेवल चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट करेंगे।

इन्होंने किया पार्टिसिपेट

मंडलीय टीम के चयन के लिए होने वाले मैंचो में आगरा, फिरोजाबाद और मथुरा से प्लेयर्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें 49 किलो भारवर्ग में मनीष राठौर, 52 किलो भार वर्ग में नितिन शर्मा, 56 किलो भार वर्ग में शिवम राजपूत, 60 किलो भार वर्ग में योगेश लोधी, 64 किलो भार वर्ग में रतनदीप शर्मा, 69 किलोभार वर्ग में मुदस्सर खान, 75 किलोभार वर्ग में दीपक कुमार यादव, 81 किलोभार वर्ग में कृष्णकांत लोधी और 91 किलो भार वर्ग में राहुल का टीम में सेलेक्शन हुआ है। यह बॉक्सर्स गाजियाबाद में होने वाली स्टेट चैंपियनशिप में आगरा को रिप्रिजेंट करेंगे। टीम कोच की भूमिका गौरव ठाकुर निभाएंगे। चयन प्रक्रिया में मथुरा जनपद के कोच धीरेंद्र यादव, फिरोजाबाद जनपद के कोच भोजराज सिंह, आगरा बॉक्सिंग एसोसिएशन के सेलेक्टर दीपक मिस्त्री, सोमेश दुबे, दीप नारायण, विपिन शाक्य मौजूद रहे। टीम के उज्जवल प्रदर्शन के लिए आरएसओ सुनील चंद्र जोशी, डीएसओ राममिलन यादव, हरदीप सिंह हीरा, अमिताभ गौतम, हेमंत भारद्वाज, विक्रम यादव, अल्पेश, सौरभ सक्सेना, सूरज तोमर, शशिप्रभा ने शुभकामनाएं दी हैं।

आज मंडलीय टीम के सेलेक्शन के ट्रायल हुए। इसमे आगरा मंडल के कई बॉक्सर्स ने पार्टिसिपेट किया। ये टीम 2 से 5 जनवरी को गाजियाबाद में होने वाली स्टेट चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट करेगी।

-गौरव ठाकुर, बॉक्सिंग कोच

Posted By: Inextlive