-न्यू आगरा के नगला बूढ़ी में पुलिस ने की कार्यवाई

-नौ जुआरी सहित एक लाख से अधिक की नगदी बरामद

आगरा। शहर में सटोरियों, स्पा सेंटर्स पर कार्रवाई के बाद अब जुआरी पुलिस के निशाने पर हैं। आलाधिकारियों के नेतृत्व में मंगलवार को न्यू आगरा क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की गई। नौ जुआरियों को पकड़ा गया। इससे शहर में जुआरियों में भगदड़ की स्थिति बनी है।

युवाओं को लगाते हैं जुए का चस्का

पुलिस कार्रवाई से जुआरियों में खलबली की स्थिति बनी है। न्यू आगरा के नगला बूढ़ी में मंगलवार को जुआरियों पर छापामार कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय ने जुआ खेल रहे 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जुए की फड़ से एक लाख पांच हजार रुपए बरामद कि ए हैं। पुलिस का कहना है कि काफी समय से जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी। गिरफ्तार अभियुक्त क्षेत्र में बेरोजगार युवाओं को जुए का चस्का देकर इसकी आदत डाल देते हैं, इससे वह भी जुए खेलने लगते हैं।

मास्टर माइंड ने दिया पुलिस को गच्चा

न्यू आगरा के नगला बूढ़ी में जूए की फड़ सजाने वाला मास्टर माइंड पप्पू पुत्र लोहरेराम मौके से पुलिस को गच्चा देकर जुए की फड़ से भाग निकाला। पकड़े गए जुआरियों का कहना है कि पप्पू जुए खेलने आने वाले लोगों से रुपए वसूलता था। इसके अलावा जो व्यक्ति जीतता था, वह भी तय रकम उसको देता था। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे का कहना कि पप्पू को गिरफ्तार करने के लिए टीम रवाना की गई है।

परिवार में नहीं बनता था खाना

नगला बूढ़ी में जुए की फड़ लगने से आस-पास रहने वाले परिवार तनाव में थे। नाम नहीं छापने की शर्त पर महिला निवासी ने बताया कि यहां रहने वाले अधिकतर लोग कारखानों में मजदूरी करते हैं, जो अपनी सैलरी का बड़ा भाग जुए में हार जाते हैं। उनके परिवार में कई बार खाना तक नहीं बनता है।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त

लोकेन्द्र पुत्र लोहरे निवासी नई बस्ती नगला बूढ़ी, संजीव कुमार पुत्र लाखन सिंह, शांतिस्वरूप पुत्र कालीचरन, मोहसिन पुत्र रफीक, अनिल सैनी पुत्र केदारनाथ, सचिन कुशवाह पुत्र विजय सिंह, प्रतीक रावत पुत्र कपूरचंद, मोहित मित्तल पुत्र जयप्रकाश को जुए की फ ड़ से गिरफ्तार कर लिया।

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला बूढ़ी में 9 जुआरियों को जुए की फड़ से गिरफ्तार किया है। पुलिस फरार सरगना पप्पू की तलाश कर रही है।

रोहन पी बोत्रे, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive