-राजस्थान में मिली लोकेशन के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

आगरा। अधिवक्ता के अपहरण को लेकर शहर के पांच बड़े टावरों को डम्प किया गया है। मोबाइल कंपनी द्वारा इसका डाटा मांगा गया है। वहीं राजस्थान के धौलपुर में भी अपहरण कर्ताओं की तलाश की जा रही है।

फिरोजाबाद के वकील अकरम अंसारी के अपहरण को लेकर पुलिस सक्रिय है। अपहरण कर्ताआों को पकड़ने के लिए आईपी पुलिस, एसएसपी द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है। वहीं शहर में एसपी सिटी के स्तर से मोबाइल कंपनियों से कॉर्डीनेट किया गया है।

वकील का नहीं लगा सुराग

फिरोजाबाद के रहने वाले वकील अकरम अंसारी का गुरुवार को अपहरण कर लिया गया। अपहरण कर्ताओं द्वारा पचास लाख रुपए की मांग की गई है। इस संबंध में थाना सिकंदरा में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। वकील के अपहरण की खबर से परिवार में महिला और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनके चार वर्ष के बेटे तीन दिन से खाना नहीं खाया है। उनके घर आस-पास के लोगों का जमाबड़ा लगा है। वहीं अकरम अंसारी के दोनों भाई मुवीन और सुहेल पुलिस के साथ हैं।

पांच मोबाइल टॉवरों को किया डम्प

वकील की पकड़ बरामदगी को लेकर पुलिस प्रत्येक बिन्दु से मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी रोहन बी बोत्रे का कहना कि कई क्रिमिनल्स पुलिस को गुमराह करने के लिए गलत लोकेशन दिखाते हैं, जिससे पुलिस की जांच को प्रभावित किया जा सके। राजस्थान में इसकी लोकेशन एक बार ट्रेस हुई है। वहां के अधिकारियों से भी कॉर्डिनेट किया गया है। शहर के पांच बडे़ टावरों को डम्प किया गया है, जल्द ही मोबाइल कंपनी द्वारा इसका डाटा दिया जाएगा।

धौलपुर की पुलिस एक्टिव

पकड़ को बरामद करने के लिए आगरा पुलिस धौलपुर की पुलिस से कॉर्डीनेशन कर रही है। इस संबंध में एसपी धौलपुर द्वारा सर्किल के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की है। वहीं प्रत्येक बिन्दु पर अकरम अंसारी के अपरहण कर्ताओं की तलाश की जा रही है।

अपहरण कर्ताओं की लोके शन राजस्थान में मिली है। वहां पुलिस टीमों को रवाना किया गया है, इसके साथ ही मोबाइल कंपनियों से टॉवर्स का डाटा मांगा गया है। बीटीएस के माध्यम से भी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

वकील के अपहरण के मामले में सर्किल के अधिकारियों के साथ बैठक की है। क्षेत्र में अपहरण कर्ताओं के होने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है। आगरा पुलिस से कॉर्डीनेशन करने के बाद टीमों का गठन किया गया है।

- मृदुल कच्छावा, एसपी धौलपर

Posted By: Inextlive