= वेलेंटाइंस डे को मनाएं खास

= विनर को मिलेंगे कई गिफ्ट्स

आगरा। वेलेंटाइन डे। एक रंगीन शाम। साथ हो अपना लाइफ पार्टनर। ऐसी शाम अगर यादगार बन जाए तो फिर क्या कहने। आई नेक्स्ट आपके लिए सजा रहा है ऐसी ही एक रंगीन शाम। जिसकी यादें आप ताउम्र भूलाए नहीं भूल पाएंगे। इसके लिए आपके पास गोल्डन चांस आ भी चुका है।

चांस है आपके लिए

जागरण प्रकाशन लिमिटेड के मोस्ट पॉपुलर और यूथफुल न्यूजपेपर आई नेक्स्ट की ओर से एक गोल्डन चांस दिया जा रहा है। इसके लिए आपको बस इतना भर करना है कि आपको आई नेक्स्ट ऑफिस में एक मैसेज भेजना है। मैसेज जिसके थ्रू आप बयां कर सकें अपनी फीलिंग्स को।

ओपन हो चुकी एंट्री

अगर आप भी अपने वेलेंटाइन डे की शाम को एक सुहानी शाम के रूप में मनाना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए। आई नेक्स्ट की ओर से आपके लिए ड्रीम डेट ऑर्गेनाइज की जा रही है। इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए आपको अपने मैसेज के थ्रू एंट्री करानी होगी। बीस शब्दों में अपने वेलेंटाइन के लिए लिखा हुआ मैसेज आपको ड्रीम डेट के लिए ड्रीम डेट कपल सिलेक्ट करा सकता है।

ये है लास्ट डेट

वेलेंटाइन डे के मौके पर ड्रीम डेट इवेंट में पार्टिसिपेशन के लिए लास्ट डेट में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है। इसलिए जल्दी कीजिए। ड्रीम डेट में पार्टिसिपेट करने के लिए लास्ट डेट है 12 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे से ठीक दो दिन पहले तक। अभी तक आई नेक्स्ट के ढेर सारी एंट्री आ भी चुकी हैं।

एक शाम वेलेंटाइन के नाम

वेलेंटाइन डे के खास दिन सजाई गयी इस शाम को इंज्वॉय करने का ख्वाब तो बहुत सारे लोग देख रहे हैं। लेकिन इसके लिए सिलेक्ट किसी एक को ही किया जाएगा। इस ड्रीम डेट की सबसे खास बात यह है कि सिलेक्ट किए गए कपल को ड्रीम ड्राइव पर जाने का मौका मिलेगा। अपने लाइफ पार्टनर के साथ हाथों में हाथ डालकर शुरू होने के बाद यह ड्राइव खत्म होगी सिटी के एक शानदार होटल के गेट के बाहर। जहां कपल कैंडिल लाइट डिनर भी करेगा। इस दौरान सिलेक्ट किए गए कपल को कई सारे गिफ्ट भी दिए जाएंगे।

Posted By: Inextlive