नामचीन कंपनियों के नाम पर बना रहे थे मोबाइल, एत्माद्दौला पुलिस ने नगला देवजीत से किया गिरफ्तार

गाड़ी में भरकर माल भेजने की थी तैयारी, मुख्य आरोपित समेत तीन वांछित

आगरा: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के चलते कुछ समय शांत रहने के बाद नकली मोबिल आयल तेल का खेल फिर से शुरू हो गया है। एत्माद्दौला के नगला देवजीत में पुलिस ने नामचीन कंपनियों के नाम से नकली मोबाइल आयल बाजार में खपाने की तैयारी करते दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मुख्य अभियुक्त समेत तीन आरोपित चकमा देकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से नामचीन कंपनियों के स्टिकर व रैपर बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि शनिवार की देर रात नगला देवजीत के पास रेलवे मैदान में गश्त के दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके नाम यासनी उर्फ सोनू निवासी कोतवाली और समीर निवासी शहीद नगर हैं। पुलिस ने मौके से 15 पेटी होंडा फोर स्ट्रोक व 27 पेटी खाली, एक हजार कैस्ट्राल के ढक्कन, बजाज टीवीएस कंपनी के स्टिकर 121, बजाज इंजन आयल की एक हजार सील, मुहरें, स्टांप व मैक्स गाड़ी बरामद की है।

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह शारिक और शन्नों के यहां काम करते हैं। नकली मोबिल आयल को नामचीन कंपनियों के डिब्बों में भरकर माल गाड़ी में लाद रहे थे। नकली मोबिल आयल कहीं दूसरे शहर में भेजना था। आरोपितों ने फरार साथियों के नाम सानू उर्फ सन्नो निवासी गली पातीराम छत्ता, शारिक निवासी गुदड़ी मंसूर खां छत्ता हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वांछितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive