-एक्सीडेंट के बाद सिकंदरा की तरफ भाग निकला ऑटो चालक

-टीएसआई के सिर, हाथ पैरों में आई है चोट

आगरा। थाना न्यू आगरा के भगवान टॉकीज चौराहा सíवस रोड पर मंगलवार को एक ऑटो ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल टीएसआई को पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। घटना की जानकारी पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

भाग निकला ऑटो चालक

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर जलालुद्दीन की भगवान टॉकिज पर ड्यूटी लगी थी। दोपहर करीब बारह बजे एक ऑटो चालक ने उनको टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हुए हैं। घायल की हॉस्पिटल में मरहम पट्टी कराई गई है। ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को टक्कर मारने के बाद चालक ऑटो लेकर सिकंदरा की तरफ तेजी से निकल गया। ट्रैफिक के अधिकारी और पुलिसकर्मी हॉस्पिटल पहुंच गए। ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के सिर और हाथ-पैरों में चोट आई है। वहीं कुछ ऑटो चालकों ने बताया कि घायल टीएसआई ऑटो चालक को परेशान कर रहा था।

ऑटो चालकों पर सख्त हुई पुलिस

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के घायल होने के बाद सíवस रोड पर सवारी के इंतजार में आड़े-तिरछे खड़े ऑटो को पुलिस ने हटा दिया। एक्सीडेंट के मामले में ऑटो चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की बात कहीं जा रही है। वही ऑटो चालक और ठेकेदारों से जानकारी करने पर पता चला है कि ऑटो चालक सिकंदरा क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

टीएसआई को घायल करने वाले ऑटो चालक की शिनाख्त कर ली गई है, वह सिकंदरा का रहने वाला है। ठेकेदारों से बातकर उसके घर का पता लगाया जा रहा है, कनूनी कार्यवाई की जाएगी।

आनंद कुमार ओझा, टीआई

Posted By: Inextlive