-एक ही समुदाय के हैं दोनों पक्ष, पुलिस ने पांच आरोपितों को हिरासत में लिया

-दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर लगाया आरोप,

आगरा: हरीपर्वत के सौंठ की मंडी में बुधवार को सैय्यदपाड़ा के 10-12 युवकों ने एक घर पर हमला बोल दिया। तलवार और डंडों से लैस युवकों ने घर में मौजूद लोगों के साथ जमकर मारपीट की। धारदार हथियार से प्रहार करके तीन लोगों को लहूलुहान कर दिया। एक हमलावर का हाथ में तलवार लेकर लोगों को दौड़ाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे तलवार बरामद कर ली है।

घटना बुधवार दोपहर शाम करीब पांच बजे की है। सौंठ की मंडी, बिल्लोचपुरा निवासी हाजी आजाद के अनुसार सैय्यदपाड़ा के रहने वाले इमरान, भोले, बशीर, बंटू, अकील समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया। सभी लाठी-डंडों तलवार से लैस थे.हमलावरों ने घर में घुसकर वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने बल्लू, छोटू और जापान पर धारदार हथियार से प्रहार करके लहूलुहान कर दिया। महिलाओं और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर बस्ती के लोग जुट गए। इस दौरान एक हमलावर तलवार लेकर लोगों की ओर दौड़ता हुआ आया। इससे वहां जुटे लोगों में अफरातफरी और दहशत फैल गई। हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार दोनों पक्ष धर्मस्थल को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। बस्ती के लोगों का आरोप है कि हाजी आजाद पक्ष ने धर्मस्थल की जगह पर शौचालय बना लिया है। बस्ती के लोग इसका विरोध कर रहे हें। वहीं हाजी आजाद पक्ष का कहना है कि हमलावर गलत आरोप लगाकर लोगों को उनके खिलाफ बहका रहा है। इंस्पेक्टर अर¨वद कुमार ने बताया कि मामले में इमरान, भोले समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस तलवार से हमला करने का आरोप है, उसे भी बरामद कर लिया है।

Posted By: Inextlive