- दिल्ली से बाइक से घर लौटते में नसीरपुर कट के पास हुआ हादसा

- एक्सप्रेस वे पर ही पिकअप पलटी, चालक समेत दो लोग चुटैल

शिकोहाबाद: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार रात दिल्ली से बिहार स्थित अपने घर जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। वहीं रविवार सुबह मुरादाबाद से लखनऊ खरबूजा लेकर जा रही पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। ड्राइवर और क्लीनर को मामूली चोटें आई हैं।

बाइक से घर जा रहा था

बिहार, समस्तीपुर के गांव मुहम्मदपुर रोसरा निवासी 32 वर्षीय शकील पुत्र मुहम्मद कयूम दिल्ली के सुंदर नगर में रहकर बैगों की रिपेय¨रग का काम करता था। शनिवार शाम को वह बाइक से अपने घर जाने के लिए रवाना हुआ था। रात लगभग 10 बजे वह नसीरपुर क्षेत्र में 49 किसी के पास पहुंचा, इस बीच उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा टीम ने घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद लेकर आई। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर नसीरपुर फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि युवक की बाइक की स्पीड अधिक थी। आशंका है कि नींद का झोंका आने से हादसा हुआ। दोपहर में उसका भाई मुहम्मद शौकत भी दिल्ली से पोस्टमार्टम घर पहुंचे। शकील चार बच्चों का पिता था।

अनियंत्रित होकर पलटा वाहन

दूसरा हादसा एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर क्षेत्र में ही 57 किमी पर हुआ। मुरादाबाद से लखनऊ खरबूजा लेकर जा रही पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। मुरादाबाद के गांव मीलाजी निवासी चालक विनोद यादव पुत्र गिरंद सिंह और सलमान पुत्र रहीस पिकअप में खरबूजा लादकर लखनऊ ले जा रहे थे। रविवार सुबह पांच बजे नसीरपुर क्षेत्र 57 किलोमीटर के समीप पहुंचे ही थे कि चालक विनोद को नींद की झपकी आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में ये दोनों मामूली घायल हुए। यूपीडा टीम ने घायलों का इलाज कराने के बाद लखनऊ रवाना कर दिया।

रात नौ बजे भाई से की थी बात

दिल्ली से आए भाई मुहम्मद शौकत ने बताया कि रात नौ बजे शकील ने मोबाइल पर उनसे बात की थी। उस वक्त वह किसी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवा रहा था। पुलिस ने उसके मोबाइल से हादसे की सूचना दी थी।

Posted By: Inextlive