- लोडिंग टेम्पो के चालक से टक्कर के बाद हुआ विवाद

- मरणासन्न स्थिति में टीपी नगर में छोड़ गए थे हत्यारोपी

आगरा। ताजगंज क्षेत्र से टीपी नगर पेपर बनवाने गए एक ऑटो चालक को आपसी विवाद में पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। इस दौरान हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची ताजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। परिजनों ने हत्यारोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

12 जुलाई को ऑटो के पेपर बनवाने गया था टीपी नगर

ताजगंज क्षेत्र के तुलसी नगर गोबर चौकी निवासी 30 वर्षीय मनीष राठौर पुत्र चन्द्रभान राठौर 12 जुलाई को घर से ऑटो लेकर टीपी नगर उसके पेपर बनवाने गया था। मनीष के बड़े भाई दिनेश ने बताया कि मनीष ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। पेपर बनवाने के दौरान लोडिंग टेम्पो चालक ने उसके ऑटो में टक्कर मार दी। इससे दोनों के बीच विवाद हो गया। परिजनों के अनुसार लोडिंग टेम्पो के चालक ने अपने आठ-दस साथियों को बुला लिया। इस दौरान सभी ने मिलकर उसकी बुरी तरीके से मारपीट शुरू कर दी। यहां तक कि उसके गुप्तांगों पर प्रहार किए। मरणासन्न स्थिति में छोड़कर वे मौके से फरार हो गए। उसे मरणासन्न हालत में पड़ा देख चीता पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चीता पुलिस ने उससे घर का फोन नम्बर लेकर घर सूचना दी। कि मनीष का एक्सीडेंट हो गया। उसे आकर ले जाओ।

मौके पर पहुंची पत्नी को मिली गंभीर हालत

पुलिस से सूचना मिलने पर मनीष की पत्नी ब्रजरानी ऑटो से कुछ पास-पड़ोसियों को लेकर आईएसबीटी पहुंची तो देखा, वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था। वहां से उसे एक निजी हॉस्पिटल ले गए, वहां से दूसरे निजी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। हालत बिगड़ने पर उसे एसएन इमरजेंसी भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मनीष की 12 वर्ष पहले फीरोजाबाद के खैरगढ़ से शादी हुई थी, उस पर दो बेटी हैं। इस बारे में थाना प्रभारी ताजगंज जितेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

Posted By: Inextlive