-डिवाइडर से टकराकर लगी आग, घायल हेल्पर ने भी अस्पताल में तोड़ा दम

-बिहार से गुजरात के मेहसाणा जा रही स्लीपर कोच, दमकल ने बुझाईं लपटें

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद) जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह फर्राटा भर रही स्लीपर कोच डिवाइडर से टकराकर धू-धू कर जल उठी। एक यात्री बस में ही जिंदा जलकर मर गया, जबकि घायल हेल्पर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीन यात्री घायल हो गए।

बस में पैसेंजर

72

कहां जा रही थी

बिहार से मेहसाणा (गुजरात)

बस टाइप

स्लीपर

कितने बजे हादसा

सुबह 5.15 बजे

डिवाइडर पर चढ़ गई बस

रवीना टै्रवल्स(जोधपुर) की ये स्लीपर कोच बिहार के सुपौल से मेहसाणा (गुजरात) जा रही थी। बस में दो चालक, एक कंडक्टर समेत 72 यात्री सवार थे। सुबह 5.15 बजे चालक को झपकी आ गई और बस नसीरपुर थाना क्षेत्र में 54 किमी के पास डिवाइडर पर चढ़ गई।

इंजन में लगी आग

इससे बस के इंजन में आग लग गई। बस का अगला शीशा टूट गया। हेल्पर रावत आचार्य (जोधपुर) नीचे गिर गया। इधर, तेज झटके से यात्रियों की नींद टूट गई। बस में धुआं भरने लगा। चीख पुकार के बीच यात्रियों में गेट से बाहर निकलने की होड़ लग गई। धिवाह छातापुर, सुपौल (बिहार) निवासी विष्णु ऋषिदेव पुत्र काडा ऋषि देव बस में ही लपटों में घिर गए और जलकर मौत हो गई।

दमकल ने पाया आग पर काबू

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि हेल्पर रावत आचार्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल ने आधा घंटा मशक्कत के बाद आग पर पा लिया। बस का चालक बबलू निवासी बीकानेर (राजस्थान) भी चुटैल हुआ। हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के बाद चालक फरार हो गया।

Posted By: Inextlive