- भीषण हादसे में 45 यात्री हुए घायल, कई की हालत गंभीर

-आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में हुआ हादसा, एक मृतक की ही शिनाख्त

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे मौत का एक्सप्रेस वे बनता जा रहा है। आए दिन एक्सप्रेस वे पर हादसों में लोगों की जानें जा रही हैं। शुक्रवार सुबह भी सात लोग हादसे का शिकार हो गए। बिहार के सीतामढ़ी क्षेत्र से जयपुर जा रही स्लीपर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई। भीषण हादसे में दो बच्चे और एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 यात्री घायल हो गए। एक मृतक की शिनाख्त बस कंडक्टर के रूप में हुई। आशंका है कि चालक को झपकी आने के चलते हादसा हुआ।

बिहार के सीतामढ़ी क्षेत्र के चिरौठ कस्बे से गुरुवार को जयपुर के लिए रवाना हुई इस स्लीपर बस में करीब छह दर्जन लोग सवार थे। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आगरा जिले में फतेहाबाद के पास शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे ये बस आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई। बस की कंडक्टर साइड का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में पहुंचे ग्रामीणों, पुलिस और बचाव दल ने बस में फंसे लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला। इनमें पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायलों को सरकारी और निजी अस्पतालों में पहुंचाया गया। अस्पताल में दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। शाम को एक मृतक की शिनाख्त 30 वर्षीय हरिओम पुत्र राजवीर यादव निवासी बिट्टा टोला, धर्मपुर सीतामढ़ी, बिहार के रूप में हुई। मृतक को बस का कंडक्टर बताया जा रहा है।

इंस्पेक्टर फतेहाबाद प्रवेश कुमार ने बताया कि बस में सवार यात्री सीवान, गोपालगंज समेत अन्य क्षेत्रों के थे। ये सभी जयपुर में पत्थर का काम करते हैं। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

Posted By: Inextlive