- एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी की घटना, मुकदमा दर्ज

आगरा: एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी में चौथ न देने पर दबंगों ने व्यापारी पर हमला बोल दिया। मारपीट में व्यापारी के पुत्र व कई अन्य लोगों के चोट आई हैं। पीडि़त व्यापारी ने थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया है।

रोककर मांगने लगे चौथ

ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी जनक सिंह की मुख्य चौराहा पर जूते की दुकान है। जनक सिंह का कहना है कि क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र चौधरी उर्फ जीतू जाट और उसके बेटे वरुण व विपुल उनसे चौथ मांग रहे थे। गुरुवार शाम को चौथ देने से मना कर दिया तो तीनों अपने साथ कुछ अन्य लोगों को लेकर दुकान पर पहुंच गए। वे और उनके बेटे दिनेश व मुनेश दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। उनको रोककर चौथ मांगने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लाठी डंडों से मारपीट की। मारपीट में मुनेश के गंभीर चोट आई है। बीच-बचाव करने आए कॉलोनी में ही रहने वाले उनके रिश्तेदार धर्मेंद्र सिंह के पैर में चोट लगी है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

जितेंद्र चौधरी और उसके बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। पूर्व में भी आरोपी इस तरह की घटनाएं कर चुका है। पुलिस ने उनके खिलाफ अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया था.पुराने मामलों के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

देवेंद्र शंकर पांडेय, इंस्पेक्टर, एत्माद्दौला

Posted By: Inextlive