-नेहरू नगर में घर से निकाली पोटली, फ्रिज में उलझी पुलिस

-लापता युवक के परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

आगरा। ट्रांस यमुना कॉलोनी के लापता सेल्स ऑफिसर को लेकर पुलिस पति-पत्नी और पोटली में उलझ गई है। सेल्स ऑफिसर की बाइक, बैग और हेलमेट पुलिस को मिल गया है। छानबीन के दौरान पुलिस और परिजन को सीसीटीवी फुटेज में पति-पत्नी फ्रिज व पोटली लेकर जाते दिखाई दिए हैं। पोटली में क्या था, इसकी गुत्थी सुलझाने को पुलिस दंपति को तलाश रही है।

फुटेज में बाइक पा जाते नजर आए दंपत्ति

ट्रांस यमुना कॉलोनी के रहने वाले सुनील कुमार एक कंपनी में सेल्स ऑफिसर हैं। वह दो अगस्त से लापता हैं। परिजन और पुलिस की छानबीन में सामने आया कि सेल्स ऑफिसर गांधी नगर में रहने वाले अजय के यहां गए थे। अजय और उसकी पत्नी मोना पुलिस के शक के दायरे में है। सीसीटीवी फुटेज में वह सुनील की बाइक पर अपनी पत्नी मोना को लेकर जाता दिखाई दे रहा है। बाइक को वजीरपुरा में छोड़ने के बाद अजय और मोना घर लौटे थे। वह ऑटो में फ्रिज और पोटली लेकर जाते दिख रहे हैं।

पोटली को लेकर उठे सवाल

दंपति जिस पोटली को लेकर गए हैं। उसमें क्या था, उसे लेकर पुलिस उलझी हुई है। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि शक के दायरे में आया अजय करीब नौ साल पहले सेल्स ऑफिसर के घर के पास ही किराए पर रहता था। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि सेल्स ऑफिसर के लापता होने की गुत्थी सुलझाने के लिए दंपति का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने खंगाले 100 सीसीटीवी

दंपति की तलाश में पुलिस ने अभी दर्जनों लोगों से पूछताछ की है, लेकिन दंपत्ति के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सका। पुलिस इस मामले में ट्रांसयमुना कॉलोनी में रहने वाले लोगों से भी बात की है। वहीं

पति-पत्नी का सुराग लगाने के लिए पुलिस अब तक 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है।

वर्जन

लापता युवक का बैग बरामद किया गया है। वहीं सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है, जबकि दर्जनों लोगों से फरार दंपति के बारे में पूछताछ की गई है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। सीसीटीवी में पोटली और फ्रिज को लोडिंग ऑटो में ले जाते देखा गया है, इसकी जांच की जा रही है।

देवेंद्र शंकर पांडेय, प्रभारी एत्माद्दौला

लापता युवक का घटनाक्रम

-2 अगस्त को सुबह नौ बजे घर से निकला था सुनील

-कंपनी अधिकारी को दस बजे सेंड की लोकेशन

-ग्यारह बजे भाई ने किया कॉल, बंद मिला फोन

-3 अगस्त को थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी

-4 अगस्त को पुलिस ने खंगाली मोबाइल की लोकेशन

-5 अगस्त को बैग और हेलमेट किया बरामद

-6 अगस्त को सीसीटीवी में घर में जाते नजर आया युवक

-दोपहर बारह बजे घर से निकली पोटली और फ्रिज

-7 अगस्त को पुलिस खंगाले 100 सीसीटीवी, दर्जनों से पूछताछ

Posted By: Inextlive