- 45 प्लस उम्र के व्यापारियों पर रहेगी चेकिंग टीम की विशेष नजर

- वैक्सीनेशन नहीं कराने पर बंद कराई जा सकती है दुकान

आगरा। वैक्सीन न लगवाने वाले व्यापारियों पर प्रशासन सख्ती करने की तैयारी कर रहा है। बुधवार से बाजारों में प्रशासन की टीम चे¨कग करेगी। 45 वर्ष से अधिक आयु वाला कोई व्यापारी बिना वैक्सीन के दुकान पर मिला तो उस पर कार्रवाई की जा सकती है।

स्पेशल कैंप भी लगाया

कोरोना की दूसरी लहर में बड़ी संख्या में व्यापारी भी प्रभावित हुए। ऐसे में अनलॉक से पहले डीएम ने व्यापारियों से वैक्सीनेशन कराने के बाद ही प्रतिष्ठान पर बैठने की बात कही थी। आगरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष टीएन अग्रवाल ने बताया कि व्यापारियों की सुविधा के लिए रामस्वरूप कन्या इंटर कालेज में वैक्सीन शिविर लगाया गया है।

दूसरे दिन कम रही संख्या

पहले दिन व्यापारियों ने वैक्सीन लगवाने को उत्साह दिखाया, लेकिन मंगलवार को संख्या थोड़ी कम रही। उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से बुधवार को टीम प्रमुख बाजारों में चे¨कग करेगी, जो व्यापारी बिना वैक्सीन के मिला उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। ऐसे में व्यापारी शिविर में आकर वैक्सीन लगवा सकते हैं। शिविर में कन्हैयालाल राठौर, जय पुरसनानी, संदीप गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

जिला प्रशासन की टीम बुधवार से बाजारों में चेकिंग करेगी। इस दौरान अगर कोई व्यापारी बिना वैक्सीनेट किए हुए मिलता है, तो उस पर कार्रवाई की जा सकती है। ऐसे में व्यापारी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें। इसके लिए कैंप आयोजित किया गया है।

टीएन अग्रवाल, अध्यक्ष, आगरा व्यापार मंडल

Posted By: Inextlive