आगरा: संजय प्लेस में बुधवार की रात को कार सवार युवक शोरूम से मोबाइल लेकर भाग गया। आरोपी शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। वहीं ताजगंज में शमसाबाद रोड पर जयपुरिया कॉलोनी में घर के बाहर टहल रही महिला का मोबाइल युवक लूट ले गया। मोबाइल के कवर में महिला की सोने की चेन व एटीएम कार्ड भी रखा था।

संजय प्लेस पुलिस चौकी के पास है शोरुम

दयालबाग के रहने वाले शालू गुप्ता का संजय प्लेस पुलिस चौकी के पास मोबाइल शोरूम है। शालू गुप्ता ने बताया घटना बुधवार की रात साढ़े नौ बजे की है। वह शोरूम बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान कार सवार युवक काउंटर पर पहुंचा। उसके तीन साथी कार में बैठे रहे। उन्होंने कार को मुख्य सड़क पर खड़ा किया हुआ था। युवक ने उनसे मोबाइल दिखाने की कहा। उन्होंने युवक को करीब 20 हजार रुपये कीमत का मोबाइल देखने के लिए दिया।

जिसे हाथ में लेने के बाद युवक ने उनसे ज्यादा कीमत का मोबाइल दिखाने की कहा। वह जैसे ही दूसरा मोबाइल निकालने के लिए काउंटर से हटा, युवक मोबाइल लेकर पहले से स्टार्ट खड़ी कार में बैठकर भाग गया। शालू

ने आरोपी युवक के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिए हैं। शालू ने बताया युवक तीन महीने पहले भी देवरी रोड पर इसी अंदाज में एक दुकान से मोबाइल लेकर भाग गया था। तब भी वह हाथ नहीं आया था। उस घटना की फुटेज भी पुलिस को दी गई है।

बाइक सवारों ने लूटा मोबाइल

वहीं, दूसरी घटना 26 अगस्त को शमसाबाद रोड पर जयपुरिया कालोनी की है। ¨पकी पत्नी पारूल यादव शाम करीब साढ़े आठ बजे अपनी बहन के साथ टहल रहीं थीं। ¨पकी के अनुसार इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उनका मोबाइल लूट लिया। जिसके कवर में सोने की चेन, एटीएम कार्ड व हेल्थ कार्ड रखा था। पीडि़ता ने ताजगंज थाने में बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस चौकी के पास से बाइक ले भागा

नामनेर निवासी विवेक शुक्ला नेहरू नगर में एक फर्म में एकाउंटेंट हैं। उनकी फर्म नेहरू नगर पुलिस चौकी के पास में है। उन्होंने बुधवार की दोपहर अपनी बाइक फर्म के गेट पर खड़ी की थी। कुछ देर बाद लौटे तो बाइक चोरी हो चुकी थी। बाइक लेकर भागते हुए आरोपी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं।

Posted By: Inextlive