-पिनाहट के गांव जोधपुरा के पास है घटनास्थल, शव की शिनाख्त नहीं

-टेंपो से तीन युवकों संग आई थी महिला, मौके पर मिले चाकू, लाल कपड़ा, फूल व अगरबत्ती

आगरा/ पिनाहट। पिनाहट के गांव जोधपुरा से लगे चंबल के बीहड़ में महिला और उसके साथी मासूम बालक की लाश गड्ढा खोदकर दफन कर गए। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। करीब तीन साल के बच्चे का शव लाल और सफेद कपड़े में लिपटा था। गढ्डे के पास ही चाकू, फूल व अगरबत्ती मिले हैं। आशंका है कि तंत्र-मंत्र में मासूम की हत्या की गई है।

ऑटो में युवक के साथ महिला

ग्रामीणों के अनुसार शनिवार तीसरे पहर करीब चार बजे ऑटो में तीन युवक और महिला वहां पहुंचे। ऑटो को सड़क किनारे खड़ाकर जंगल की ओर चले गए। करीब एक घंटे बाद सभी लौट गए। शाम को पशु चराकर लौट रहे कुछ युवकों ने एक टीले पर अगरबत्ती सुलगती देखी। पास में ही मिट्टी से बंद किया गया गड्ढा था, फूल और चाकू भी पड़ा था। जानकारी पर ग्रामीण पहुंच गए। उन्होंने मामले को अपने स्तर से समझने का प्रयास किया। देर रात पुलिस को जानकारी दी। एसपी ग्रामीण के.वेंकट अशोक समेत थाने का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने मौके से बालक का शव और अन्य सामग्री बरामद कर ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि बालक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दो राज्यों की पुलिस से किया संपर्क

घटनास्थल मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा से लगा हुआ है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि शिनाख्त के लिए जिले के थानों के साथ ही मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस को भी बालक की फोटो भेजी गई है।

शव लाने से पहले रैकी

ग्रामीणों में चर्चा है कि करीब एक सप्ताह पहले भी एक महिला और दो युवक आटो से आए थे। वह जंगल की ओर से गए थे। आशंका है कि वह बालक के शव को लाने से पहले रेकी के लिए आए थे। उन्हें पहले यहां कभी नहीं देखा गया, संभवत: वह कहीं बाहर से आए थे।

Posted By: Inextlive