-एक बदमाश ने दिए थे कांस्टेबल को पांच हजार

-शक होने पर गहन पूछताछ में खुला अपहरण का राज

आगरा। अपहरण किए गए डॉक्टर को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। डॉक्टर को पकड़ मुक्त कराने में धौलपुर पुलिस के कांस्टेबल की अहम भूमिका रही। उनकी सजगता से डॉक्टर को पकड़ मुक्त कराया गया, वहीं एक महिला सहित दो अभियुक्तों को भी पकड़ लिया गया है।

पांच हजार रुपए देने पर कांस्टेबल को हुआ शक

डॉक्टर के अपहरण के बाद गैंग ने वापस कार आगरा छोड़ने का प्लान तैयार किया था, जिससे किसी को शक न हो। एक अपहरणकर्ता को पकड़ने वाले हेड कांस्टेबल दयाल चंद ने कार को ओवर टेक कर रोक लिया। इस पर चालक ने घबड़ाकर बताया कि वह डॉक्टर का ड्राइवर है और उनको लेने जा रहा है, इस पर कांस्टेबल ने डॉक्टर से बात कराने को कहा, लेकिन चालक पवन पांच सौ रुपए देने की कोशिश की, रुपए नहीं लेने पर पांच हजार रुपए दिए, इस पर दयाराम को शक हो गया। उन्होंने गहन पूछताछ शुरू कर दी।

थाने में पूछताछ पर खोला अपहरण का राज

धौलपुर के थाने में युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उन्होंने आगरा से एक डॉक्टर का अपहरण किया है। दयाराम युवक को थाने छोड़कर फिर से राउंड पर निकल गए, इसी दौरान ढाई बजे के आसपास महिला एक युवक के साथ बाइक से जा रही थी, तभी पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो युवक बाइक छोड़कर भाग गया। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद ही अपहरण की घटना का खुलासा हुआ।

Posted By: Inextlive