- कोरोना के 20 नए केस, संक्रमितों की संख्या 9684

- कोरोना संक्रमित 9000 से अधिक मरीज ठीक, 501 सक्रिय केस

आगरा। कोरोना के नए केस में आठ महीने बाद कमी आई है। मंगलवार को कोरोना के 20 नए केस आए हैं। कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हुई है। कोरोना संक्रमितों की संख्या 9684 पहुंच गई है।

85 साल के माईथान निवासी कोरोना संक्रमित बुजुर्ग मरीज को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया। उन्हें ह्रदय रोग की भी समस्या थी, इलाज के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमित 168 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, कोरोना के केसों में कर्मी आई है, अप्रैल के बाद अब दिसंबर में कोरोना के सबसे कम 20 केस आए हैं। इंदर एन्क्लेव बल्केश्वर निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्य, राधा विहार पश्चिमपुरी के बुजुर्ग दंपती, केके नगर सिकंदरा के दंपती , शमसाबाद, मंगलम एस्टेट दयालबाग, बसेरा हाइट अपार्टमेंट निवासी मरीज की कोरोना की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित 9015 मरीज ठीक हो चुके हैं। कोरोना के 501 सक्रिय केस हैं ।

कोरोना के केस कम हुए, सतर्क रहने की जरूरत

डीएम प्रभु एन सिंह ने मंगलवार को सीएमओ कार्यालय स्थित कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि कोरोना के केस कम हो रहे हैं, लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है । सीएमओ डा आरसी पांडे ने बताया कि दिसंबर में कोरोना के केस बढने की आशंका थी, लेकिन केस कम हुए हैं। ऐसे में लोगों से अपील है कि वे मास्क का इस्तेमाल करें, जिससे कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके ।

Posted By: Inextlive