आगरा: जगदीशपुरा के बिचपुरी में रविवार की आधी रात को नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों पर फाय¨रग के आरोपी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया।

पिता-पुत्र ने रची थी साजिश

बिचपुरी निवासी मुकेश ने बेटे अभिषेक के साथ मिलकर नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों से बदला लेने की साजिश रची थी। अभिषेक ने पिता द्वारा नशा में हंगामा करने की झूठी सूचना देकर कर्मचारियों को रविवार देर रात बुलाया था। उनके पहुंचने पर दोनों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी थी। कर्मचारी किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे थे। आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

दीवानी परिसर में अधिवक्ता भिड़े

आगरा: दीवानी परिसर में मंगलवार को दो अधिवक्ता आपस में भिड़ गए। बताया जाता है कि अधिवक्ताओं में सीट बैठने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसने विवाद का रूप ले लिया। अन्य अधिवक्ताओं ने दोनों को समझाकर मामले को शांत करा दिया। मामला सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई.इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान ने बताया कि सूचना पर पुलिस गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

वरिष्ठ अधिवक्ता का निधन, श्री पारस अस्पताल प्रकरण में नहीं हो सकी सुनवाई --फोटो

आगरा: अधिवक्ताओं के मंगलवार को न्यायिक कार्य से विरत रहने के कारण श्री पारस अस्पताल प्रकरण में सुनवाई नहीं हो सकी। मामले में 24 अगस्त को सुनवाई होनी थी। मगर, पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के चलते सोमवार को अवकाश होने से सुनवाई नहीं हो सकी थी। जबकि मंगलवार को वरिष्ठ अधिवक्ता रतन लाल अरोड़ा के निधन के चलते दीवानी में वकील न्यायिक कार्य से विरत रहे। वरिष्ठ अधिवक्ता अरोड़ा ने 55 साल तक फौजदारी मामलों की वकालत की। वह उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष रह चुके थे। इसके साथ ही राष्ट्रीय सिख संगत के संरक्षक भी थे। विभिन्न बार एसोसिएशनों ने शोक सभा का आयोजन किया।

जून में हुआ था वीडियो वायरल

जून में श्री पारस अस्पताल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल का कथित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें अस्पताल संचालक डॉक्टर अ¨रजय जैन द्वारा ऑक्सीजन मॉकड्रिल की बात कही थी। अस्पताल संचालक पर मुकदमे के लिए पीडि़तों ने अदालत में प्रार्थना पत्र दिया हुआ है। जिस पर सुनवाई होनी है।

Posted By: Inextlive