अस्पताल जहां से एक मरीज दूसरा जीवन पाता है. वहां हर शाम जम छलकाए जाते हैं. यह हाल शहर के सबसे बड़े अस्पताल एसएन मेडिकल कॉलेज का है. मेडिकल कॉलेज की नई सर्जरी बिल्डिंग में जहां डेंगू से जूझने वाले मरीजों का इलाज होता था वो जगह अब पार्टी की जगह बनी हुई है. इसका गवाह हैं शराब-बीयर की खाली बोतलें और खाने-पीने का आधा खाया सामान.

कभी होता था डेंगू का इलाज

एसएन में नई सर्जरी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बने इस वार्ड में हर सीजन में डेंगू का इलाज होता था। यहां करीब 15 से 20 बेड लगते थे जहां डेंगू से पीडि़त मरीज बीमारी से लड़ते थे। लेकिन अब डेंगू का सीजन खत्म हो गया है तो वार्ड खाली कर दिया गया है तो यहां काम करने वालों के लिए यह जगह पार्टी प्लेस बन गई है। सूत्रों के अनुसार यहां आए दिन महफिलें जमती हैं और जाम छलकाएं जाते हैं।

बिखरी हैं शराब की खाली बोतलें
वार्ड में आए दिन पार्टियां होती हैं। शराब और बीयर की खाली बोतलें इसकी गवाह है। वार्ड बंद होने के बाद भी उसपर ताल नहीं लगाया गया और वहां कोई भी आ जा सकत है। ऐसे में रात को शराब के नशे में बिल्डिंग में किसी तरह की घटना को भी अंजाम दिया जा सकता है।

पास ही बन रहा सेंट्रल स्टरलाइजेशन यूनिट
यह हालात तब हैं, जब बिल्डिंग के इंफेक्शन से फ्री करने के लिए सेंट्रल स्टरलाइजेशन यूनिट बनाई जा रही है। सर्जरी बिल्डिंग में शराब पार्टियां हो रही हैं और अस्पताल प्रबंधन को इसकी कोई खबर नहीं है। ऐसे में यह सवाल खड़े होते हैं कि ये पार्टियां करने वाले बिल्डिंग में ही काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है या बाहर से कोई आकर यहां शराब पार्टी करते हैं अस्पताल प्रशासन के कोई सूचना नहीं है।

Posted By: Inextlive