आगरा। एत्माद्दौला क्षेत्र में एक फैक्ट्री में देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। पड़ोस की फैक्ट्री के गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक चोर को दबोच लिया। फैक्ट्री मालिक के पहुंचने पर जानकारी हुई कि पकड़ा गया चोर फैक्ट्री में ही काम करने वाला ठेकेदार है। उससे भागे हुए चोरों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

दी फैक्ट्री मालिक को खबर

कमला नगर निवासी मोहित अग्रवाल की एत्माद्दौला के पीलाखार में ओपी एसोसिएट के नाम से फैक्ट्री है। इसमें जनरेटर पार्टस बनाए जाते हैं। सोमवार देर रात फैक्ट्री में 4-5 चोर घुस गए। बराबर में रहने वाले किसी व्यक्ति ने चोरों की आहट सुन ली। फैक्ट्री मालिक को इसकी सूचना दे दी।

लोडर टेंपो लेकर पहुंचे थे चोर

फैक्ट्री मालिक मोहित अग्रवाल मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने घेराबंदी कर एक चोर को दबोच लिया। अन्य चोर फैक्ट्री से कूदकर भाग गए। चोरों ने फैक्ट्री से चार कुंतल लोहा चोरी कर लिया था। चोरी का माल ले जाने को वे लोडर टेंपो लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने लोडर टेंपो को जब्त कर लिया।

ठेकेदार ने की वारदात

थाना प्रभारी देवेन्द्र शंकर पांडेय ने बताया कि फैक्ट्री मालिक ने पकड़े गए चोर की पहचान अपनी फैक्ट्री में काम करने वाले ठेकेदार के रूप में की। उसे अब वे नौकरी से निकाल चुके हैं। उसने पूछताछ में एक गार्ड का नाम भी बताया है। दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Inextlive