- राजस्थान निवासी पर्यटक ने एत्माद्दौला थाने में दी तहरीर

- पुलिस ने आरोपित ठेकेदार समेत दो को लिया हिरासत में

आगरा: मेहताब बाग से ताजमहल का दीदार करने पहुंचे राजस्थान के पर्यटक को पार्किंग ठेकेदार ने पीट दिया। पर्यटक ने एत्माद्दौला थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस आरोपी ठेकेदार समेत दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गुरुग्राम से पहुंचे ताज का दीदार करने

राजस्थान भीलवाड़ा के तिलक नगर निवासी मोहित काठारा गुरुग्राम में एक वेब पोर्टल में नौकरी करते हैं। सोमवार दोपहर वह ओला से बाइक बुक करके मेहताब बाग से ताजमहल देखने पहुंचे थे। मेहताब बाग से पहले पार्किंग ठेकेदार ने बाइक रोक ली। मोहित के अनुसार, उन्होंने कहा कि बाइक सवार उन्हें छोड़कर वापस जा रहा है, ऐसे में वह पार्किंग शुल्क क्यों दें। इस पर ठेकेदार के कर्मचारी उनसे अभद्रता करने लगे। आरोप है कि ठेकेदार और उसके एक साथी ने उनसे मारपीट की। तहरीर पर पुलिस ने पार्किंग ठेकेदार और उसके एक कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पर्यटक को बांधकर मारपीट करने की भी हो चुकी है घटना

मेहताब बाग में पर्यटकों के साथ पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। पूर्व में एक पर्यटक को पेड़ से बांधकर दुकानदारों ने पीटा था। अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए वहां से दुकान हटवा दी थीं। कुछ दिन बाद फिर से ये दुकानें लग गईं।

Posted By: Inextlive