- उटंगन नदी में डूबीं चार किशोरियों को ग्रामीणों ने बचाया, एक की तलाश जारी

- जगनेर में किवाड़ नदी में डूबे युवक का पता नहीं, देरशाम तक जुटे रहे गोताखोर

आगरा। नदी में स्नान के दौरान युवक समेत पांच किशोरियां डूब गई। आसपास के लोगों ने चार किशोरियों को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन एक का पता नहीं चला। दूसरी ओर युवक की भी नदी में तलाश चलती रही। शुक्रवार देरशाम तक दोनों की तलाश में जुटे गोताखोरों को सफलता नहीं मिल सकी थी। उधर, जानकारी पर घाट पर स्वजन में कोहराम मचा रहा।

डूबते ही मचा दिया शोर

इरादतनगर के छत्तापुरा निवासी मिहीलाल कुशवाह की 14 वर्षीय बेटी आरती शुक्रवार दोपहर गांव की ही रहने वाली सहेली रीना, तनु, अंजलि और कांता के साथ उटंगन नदी में स्नान के लिए गई थीं। अचानक गहरे पानी में डूबते ही उन्होंने शोर मचा दिया। यह देख आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने रीना, तनु, अंजलि और कांता को तो निकाल लिया लेकिन अंजलि का पता नहीं चला। देरशाम तक गोताखोर उसे तलाशने के प्रयास में जुटे रहे।

गोताखोरों की मदद से निकाले ग्रामीण

जगनेर के बरिगवां बुजुर्ग निवासी पप्पू (20) पुत्र राजवीर शुक्रवार दोपहर किवाड़ नदी में स्नान के लिए गया था। नदी में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने पर उसने शोर मचाया। यह देख खेत में काम कर रहे धन सिंह पहुंच गए। उन्होंने शोर मचाकर लोगों को बुला लिया। गोताखोर की मदद से ग्रामीणों ने नदी में उतरकर पप्पू की तलाश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि नदी में तलाशी अभियान जारी है।

Posted By: Inextlive