एक्सप्रेसवे पर मजदूरों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत

Updated Date: Thu, 13 Aug 2020 12:38 PM (IST)

-बिहार से 64 मजदूरों को लेकर दिल्ली के द्वारिका जा रही थी बस

-खड़ी बस में पीछे से कैंटर ने मारी टक्कर, मृतकों में तीन मजदूर, आठ घायल

मथुरा: रोजी-रोटी कमाने दिल्ली जा रहे बिहार के मजदूरों से भरी बस बुधवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पीछे से कैंटर की टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हुई बस में सवार तीन मजदूरों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आठ घायलों में से पांच की हालत गंभीर है।

दिल्ली में एलएंडटी कंपनी में काम करने वाले मजदूर लॉकडाउन में बिहार अपने गांव चले गए थे। सोमवार शाम चार बजे बिहार के कटिहार जिले की ग्राम पंचायत सिसिया और उसके आसपास के गांव जगदीशपुर, कठौतिया, किलकापुर और सकरेली सीमा के 64 मजदूरों को लेकर प्राइवेट बस लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। थाना जमुनापार क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 105 पर बस का डीजल खत्म होने पर चालक ने बस को किनारे खड़ा कर दिया। इसी दौरान आगरा की तरफ से आ रहे कैंटर ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस का पिछला और कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। यमुना एक्सप्रेस वे की राहत टीम और पुलिस ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस और कैंटर काटकर घायलों को बाहर निकाला। एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि घायलों को वृंदावन के संयुक्त जिला अस्पताल और महर्षि दयानंद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मजदूरों को सिसिया के ठेकेदार ने एलएंडटी के ठेकेदार के कहने पर दिल्ली के द्वारिका सेक्टर 25 में चल रहे बि¨ल्डग निर्माण कार्य के लिए भेजा था।

-------------

इनकी हुई मौत

-मुहम्मद शमशेर व मुहम्मद रमजानी निवासी सिसिया पंचायत थाना बराड़ी, कटिहार बिहार,

-गोपाल निवासी, कटिहार, बिहार

- कैंटर सवार विजय निवासी तिलहनापुर थाना नवाबगंज,प्रयागराज

----------

यह हुए घायल

- बदरुल, मुस्तकीम, बेचनरजा निवासी सिसिया

- सोनू, राजेश, कन्हैया कुमार निवासीगण जगदीशपुर

- नरेंद्र मिश्रा और राहुल निवासीगण तिलहनापुर थाना नवाबगंज (प्रयागराज) घायल हो गए।

-बदरुल, सोनू, राजेश, नरेंद्र मिश्रा और राहुल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.