- कूचा साधुराम में महिला और उसके चार बच्चों की हुई थी हत्या

- पुलिस ने इस मामले में आधादर्जन से अधिक लोगों से की पूछताछ

आगरा। थाना कोतवाली के कू चा साधुराम में महिला सहित तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या करने वाले अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस को उस मोबाइल की तलाश है, जिसे हत्यारे अपने साथ ले गए हैं। अभी तक इस मामले में आधादर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

महिला सहित चार की हुई थी हत्या

कोतवाली के कू चा साधुराम में रेखा और उसके तीन बच्चे वंश, माही और पारस की हत्या को अंजाम दिया गया था। सभी की हत्या गला रेतकर की गई। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य बरामद किए, जिसकी जांच पुलिस की गठित टीमें कर रही हैं।

संपर्क में आने वालों की तैयार हो रही लिस्ट

पुलिस हत्याकांड के खुलासे को लेकर ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार कर रही है, जिनका रेखा के साथ संपर्क था। इस संबंध में रेखा के पति और मायका पक्ष से बात की जा रही है। इससे पहले दो महिला सहित चार लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

रेखा के पास दो मोबाइल फोन से जिसमें से एक मोबाइल फोन मौके से गायब मिला है। पुलिस परिजनों से पूछताछ के बाद उस नंबर तक पहुंच चुकी है, जो हत्यारे अपने साथ ले गए हैं। क्योंकि वह जानते थे कि अगर ये मोबाइल पुलिस के हाथ लग जाए तो वे पकड़े जा सकते हैं। पुलिस सर्विलांस के जरिए उस मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाल रही है।

सुभाष चंद पांडेय, कोतवाली थाना प्रभारी

Posted By: Inextlive