- सुबह से छाए रहे बादल, टेम्प्रेचर में भी दर्ज की गई गिरावट

- पिछले 24 घंटे में 17.30 एमएम बारिश हुई

आगरा। ताजनगरी में लगातार दूसरे दिन बुधवार को झमाझम बारिश हुई। सुबह से ही घने काले बादल छाए रहे। शाम होते-होते बारिश होने लगी। इससे टेम्प्रेचर में भी गिरावट दर्ज की गई।

मौसम में ठंडक

बुधवार शाम करीब पौने पांच बजे बारिश शुरू हुई। इसके बाद देर रात तक रुक-रुक कर बारिश होती रही। शहर से देहात एरिया तक झमाझम बरसात हुई। इससे जहां मौसम में ठंडक हो गई। वहीं, कई जगह जलभराव हो गया। सड़क से गली-मोहल्लों में भी बारिश हुई। शहर का अधिकतम तापतान 33.5 दर्ज किया गया तो वहीं न्यूनतम तापमान 26.5 रहा जो कि सामान्य से दो डिग्री अधिक है।

जलभराव बना मुसीबत

बारिश के चलते जलभराव कई एरियाज में मुसीबत बन गया है। मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश के चलते अभी शहर की सड़कों से जलभराव दूर भी भी नहीं हुआ था कि बुधवार शाम हुई बारिश ने हालात और बिगाड़ दिए। सबसे अधिक दिक्कत उन स्थानों पर हुई जहां पहले से ही जलभराव हो रखा था। सिकंदरा हाईवे, एमजी रोड-2 मारुति एस्टेट के पास, खेरिया मोड़, बाईंपुर रोड आदि एरियाज में सड़क पर जलभराव दूसरे दिन भी दूर नहीं हो सका।

आने वाले दिनों में ऐसा ही रहेगा मौसम

इधर मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगरा में आने वाले कुछ दिनों तक मौसम ठंडा ही रहने की संभावना है। काले बादल छाए रहेंगे और बारिश भी होगी। ऐसे में लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

मैक्सिमम टेम्प्रेचर

33.5 डिग्री सेल्सियस

मिनिमम टेम्प्रेचर

26.5 डिग्री सेल्सियस

Posted By: Inextlive