-व्यापारियों ने दिया भीड़ को नियंत्रित करने का भरोसा

-अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों से की बात

आगरा। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के टेड़ी बगिया स्थित सौ फुटा रोड पर मंगलवार को भीड़भाड़ देख सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने बाजार बंद करा दिया। इस पर व्यापारी और पुलिस आमने-सामने आ गए। भीड़ में शामिल लोग पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने लगे। ऐसे में मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने स्थिति को नियंत्रित किया।

मंगलवार को टेड़ी बगिया पर व्यापारियों द्वारा सुबह अपनी दुकानों के सामने सामान को रोड तक लगाया गया था। इस पर सुबह से खरीददारी के लिए भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने भीड़ में से लोगों को जाने की हिदायत दी गई और बाजार बंद कराने की बात कही गई तो पुलिस वालों से दुकानदारों की तीखी तकरार हो गई।

पुलिस पर उत्पीड़न का लगाया आरोप

बताया जाता है कि पुलिस कíमयों ने कुछ दुकानदारों से अभद्रता कर दी। इसके बाद दुकानदार पुलिसकíमयों से भिड़ गए। काफी देर तक बहस चलती रही। इस पर आसपास के सभी दुकानदारों ने पुलिस के रवैये को लेकर बाजार बंद कर सड़क पर आ गए। दुकानदारों ने कहा कि पुलिस दुकानदारों के साथ बेवझह उलझ रही है। दुकानदार व्यापारी इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

इधर मामले की जानकारी मिलते ही थाना एत्माउद्दौला इंचार्ज उदयवीर सिंह मलिक भी जानकारी मिलते ही मौके पर जा पहुंचे। उदयवीर सिंह मलिक ने दुकानदारों को समझा-बुझाकर बिगड़ते माहौल को किसी तरह शांत कराकर बंद दुकानों को खुलवाया। भीड़ को नियंत्रित करने का आश्वासन व्यापारियों द्वारा दिया गया।

Posted By: Inextlive